Bihar: पत्रकार की गोली मारकर हत्या, बेगूसराय में अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

Share It

BEGUSARAI : बिहार (Bihar) के बेगूसराय में बदमाशों ने एक पत्रकार (Journalsit) की हत्या कर दी. मामला परिहारा थाना क्षेत्र के सांखों गांव का है, जहां बदमाशों ने एक न्यूज़ चैनल (news channel) के पत्रकार को मौत के घाट (Journalist shot dead) उतार दिया. पुलिस (Bihar Police) इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

मृतक पत्रकार की पहचान बखरी परिहारा ओपी थाना क्षेत्र के सांखों गांव के रहने वाले पत्रकार सुभाष कुमार के रूप में की गई है. इस घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक, सुभाष कुमार एक न्यूज़ चैनल के लिए काम कर रहे थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, किसी खबर को चलाने को लेकर भी इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. मामला बालू और शराब माफियाओं से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

subash kumar
मृतक पत्रकार सुभाष कुमार, बेगूसराय

घटना के बारे में बताया जाता है कि पत्रकार सुभाष कुमार अपने गांव में ही अपने परिजनों के साथ भोज खाकर घर लौट रहा था. इसी बीच पत्रकार की हत्या करने के लिए पहले से घात लगाकर बैठे हथियारबंद दो अपराधियों ने उनके आते ही गोली चलाना शुरु कर दिया.

पत्रकार को एक गोली उसके सिर में और दूसरी गोली शरीर के दूसरे भाग में लगी है. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल पत्रकार को बखरी पीएससी उठाकर घर के लोगो ने इलाज के लिए लाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं, इस घटना को लेकर जिला पत्रकार संघ ने दुख व्यक्त करते हुए घटना में शामिल बदमाशों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है.