दिवंगत मशहूर कार्डियोलोजिस्ट डॉक्टर Prabhat Kumar के परिजनों और कर्मियों ने अस्पताल के बहरेपन के खिलाफ दिया धरना, 5 करोड़ के मुआवजे की मांग

Share It

कोरोना के चक्रवात में जो फंस रहे हैं उन्हें इस आपदा का साथ साथ और भी कई परेशानियों का भी सामना करना पर रहा है। कभी देहांत के बाद अंतिम संस्कार का तो कभी परिजनों के जीवन यापन का। इसी बीच एक और खबर सामने आयी है, जहां एक मशहूर डॉक्टर के निधन के बाद उनके परिजन को अपने ही हक़ के लिए धरना देना पड़ रहा है।

मामला पटना के जाने माने मशहूर कार्डियोलॉजीस्ट स्वर्गीय प्रभात कुमार (Prabhat Kumar) के कोविड संक्रमण से मौत के बाद का है। कहा जा रहा है डॉक्टर प्रभात कुमार के देहांत के बाद अभी तक ना उनका वेतन भुगतान किया गया है और ना ही उनके मौत का कोई मुआवजा मिला है। अस्पताल प्रबंधन की बेरुखी का सामना अस्पताल के कर्मियों और दिवंगत के परिजनों को झेलना पर रहा है।

पटना राजेन्द्र नगर स्थित मगध मेडिका हार्ट हॉस्पिटल के बेरुखी को देख मगध मेडिका हार्ट हॉस्पिटल डॉक्टरों और स्टाफ ने अपना आक्रोश जताते हुए अस्पताल परिसर में हंगामा किया वही अस्पताल प्रबंधन से दिवंगत डॉ प्रभात कुमार के बकाए दो महीने के वेतन भुगतान और मुआवजे के तौर पर स्वर्गीय प्रभात कुमार के परिजनों को 5 करोड़ देने की मांग की है ।

ऐसा कहा जा रहा है की हॉस्पिटल प्रबंधन इस मसले को बहुत जल्द सुलझाएगी और स्वर्गीय प्रभात कुमार की सारी बकाया राशि जल्द ही उनके परिजनों तक पहुंचा दी जाएगी।