नहीं रुकी गर्लफ्रेंड की शादी, किया बद्दुआ वाला ट्वीट

Share It

लोग फेमस होने के लिए एक से एक काम करते है और इस सोशल मीडिया के ज़माने ने तो यह काम अब और भी आसान कर दिया है। लोग कुछ भी ट्ववीट करते है या कमेंट करते है तो वह तुरंत वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक ट्वीट पिछले कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से युवक पंकज, अपनी गर्लफ्रेंड की शादी रोकने की अपील कर रहा था। अफ़सोस की बात यह है की उसकी गर्लफ्रेंड की अब शादी हो चुकी है।

अपनी गर्लफ्रेंड की शादी से ख़फ़ा पंकज ने नीतीश कुमार को टैग करके ट्वीटर पर ट्ववीट करते हुए लिखा, “नीतीश कुमार सर आप एक नकारा मुख्यमंत्री है। आपको अपने पद से इस्तीफा दे देनी चाहिए। आपसे मैंने कितना अपील किया था पिछले 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड की शादी थी, रोकवा दीजिए लेकिन आपने कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया और सिर्फ बेरोजगारी के वजह से वो मेरी नही हो पाई। आपको मेरी हाय लगेगी।”

बिहार में गर्लफ्रेंड की शादी होने से नाराज इस आशिक ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार को खूब खरी खोटी सुनाई है। बिहार लॉकडाउन में सीमित शादियों की इजाजत दिए जाने के बाद इस युवक ने ट्वीट कर सीएम नीतीश से मांग की थी कि महामारी के समय में शादियों पर भी पूरी तरह से रोक लगा दी जाए, अगर वह ऐसा करेंगे तो उसकी गर्लफ्रेंड की 19 मई को होने वाली शादी रुक जाएगी। हालांकि 19 तारीख को लड़की की शादी किसी और से हो गई, जिसके बाद से पंकज काफी आहत है।

बता दे की, बिहार में कोरोना महामारी को देखते हुए लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है। बिहार में लॉकडाउन का अच्छा प्रभाव पड़ने के कारण और संक्रमण में कमी दिखने के कारण, लॉकडाउन को 1 जून तक जारी रखने का निर्णय लिया गया है।