WTC Final : बारिश से उदास फैंस के चेहरे पर Bumrah को देख आयी मुस्कान

Share It

भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियंसिप का फाइनल इंग्लैंड में खेला जा रहा है। बारिश की वजह से पहले दिन खेल नहीं हो सका। दूसरे और तीसरे दिन भी बारिश खेल में अड़चन डालती रही। क्रिकेट के दिग्गज से ले कर क्रिकेट फैंस सब ने आईसीसी (ICC) के इतने महत्वपूर्ण मुकाबले को इंग्लैंड (England) में आयोजित कराने को ले कर सवाल उठाए। इंग्लैंड में इस वक़्त बारिश का मौसम होता है ऐसे में एक अहम मुकाबला वहाँ आयोजित कराना एक सही निर्णय नहीं कहा जा सकता।

क्रिकेट फैंस मैच में आ रही अड़चन से परेशान थे। इसी बीच मैच के पांचवे दिन मैदान में कुछ ऐसा हुआ कि उदास क्रिकेट फैंस के चेहरे पर मुसकान आ गयी। दरअसल, भारत के दिग्गज गेंदबाज़ मैदान पर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियंसिप के फाइनल (ICC WTC Final) की जर्सी की जगह रेगुलर टेस्ट क्रिकेट की जर्सी पहन कर मैदान पर आ गए थे। बुमराह (Jaspreet Bumrah) को जैसे ही इस बात का आभास हुआ वो ड्रेसिंग रूम की तरफ दौड़े। उन्होंने जर्सी चेंज कर के WTC Final की जर्सी डाली फिर वापस मैदान पर आए। ये देख कर सभी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। अपने इस बात पर बुमराह भी मुस्कान नहीं छिपा पाए।

बता दें, वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियंसिप के फाइनल मुकाबले के बाद भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जानी है। भारतीय टीम 25 खिलाड़ियों के स्कवॉड के साथ इंग्लैंड दौरे पर गयी है। WTC Final खेलने ले बाद इंग्लैंड के साथ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 4 अगस्त से खेलनी है। उस से पहले भारतीय टीम श्रीलंका (Sri Lanka) दौरे पर रवाना होगी। कोरोना को ले कर फॉलो किये जा रहे क्वारंटाइन नियमों के कारण इंग्लैंड दौरे पर गयी टीम श्रीलंका दौरे पर नहीं जा पाएगी। श्रीलंका दौरे पर भारत की एक अलग टीम जाएगी जिसकी कप्तानी शिखर धवन को सौंपी गई है।