Virat Kohli ने लिखा अपने पुराने प्यार को खत, Social Media पर वायरल

Share It

सोशल मीडिया (Social Media) पर अभी विराट कोहली (Virat Kohli) का लिखा प्रेम पत्र (Love Letter) वायरल है। यह लेटर उन्होंने अपने पुराने प्रेमी को लिखा था। उन्होंने इस लेटर में बताया है कि कैसे वो अपने पुराने प्रेमी से मिले थे। अपने प्रेमी से बिछड़ कर उन्हें कितना दुख हुआ इस बात का ज़िक्र भी उन्होंने इस लेटर में किया है।

आप सोच रहे होंगे कि विराट ने तो अपने लव (अनुष्का शर्मा) से शादी 3 साल पहले ही कर ली थी तो हम किस प्रेमी की बात कर रहे। हम बात कर रहे हैं आलू की। जी हाँ, सब्जी वाला आलू यानी potato की।

दरअसल, विराट कोहली ने 11 जून को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर एक लेटर शेयर किया था। लेटर था “आलू” के नाम। लेटर कुछ इस प्रकार है..
“मेरे प्यारे आलू, यह पत्र मैं आपको लिख रहा हूं। जैसा कि मुझे एहसास हुआ कि तुम्हारे लिए मेरा प्यार सच्चा है। मुझे हमारी पहली मुलाकात हमेशा याद रहती है जब मैं एक आलू पराठे के अंदर आपसे मिला था। मुझे आज भी याद है कि मैं आपको एक सच्चे प्रशंसक की तरह किराने की दुकान से लाता रहा था। मैं आज भी उन दिनों के बारे में सोचता हूं जब हम आपको हाथों में ले कर आपके साथ अच्छी लाल कैप पहनकर सिनेमाघरों में फिल्में देखता था।

अब, मैंने महसूस किया है कि तुम्हारे बिना जीवन आलू रहित आलू गोबी की तरह अधूरा है। तुम्हारे साथ, मटर क्यूट हुआ करता था। तुम्हारे जाने के बाद से, जीरा अधुरा महसूस कर रही है और जीवन ऐसा फीका महसूस करता है … मुझे आलू के साथ अपने मसालेदार समय की याद आती है!”
निचे लिखा था “to be continue यानी कि पत्र जारी है, (क्योंकि प्रेम का कोई अंत नहीं है)…”

कोहली के स्टेटस लगाने की देर थी। उनका आलू को लिखा प्रेमपत्र पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गया। कोहली का लिखा पत्र पढ़ने वाले के चेहरे पर मुस्कान ला दे रहा है। वहीं जो लोग हेल्थ कॉन्शियस हैं और अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं। खास कर खिलाड़ी चाहे वो कोई सा भी खेल खेलते हों, कोहली के लिखे इस पत्र से खुद को जोड़ पा रहे हैं।

आलू में कार्बोहाइड्रेट की मात्रा बहुत अधिक होती है। इस वजह से फिटनेस के हिसाब से डाइट फॉलो करने वाले लोगों को इस से (आलू से) दूर रहने की सलाह दी जाती है। आपको बता दें, कोहली का लिखा यह खत “टू यम्म” (Too Yumm) के साथ पार्टनरशिप का एक हिस्सा है। Too yumm स्नैक्स की एक कंपनी है जो कि बेक्ड चिप्स इत्यादि का उत्पादन करती है। एक तरह से हेल्थी स्नैक्स के कॉन्सेप्ट को ध्यान में रख कर इसके प्रोडस्ट्स बनाये जाते हैं। विराट कोहली इस कंपनी के ब्रांड अम्बेसडर (Brand Ambesdor) हैं।

कोहली इस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के साथ इंग्लैंड (England) में हैं। वहाँ 18 जून से भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियंसिप का फाइनल (WTC Final) खेला जाना है।