इस साउथ हीरोइन ने की बिहार STET परीक्षा पास, जय हो सरकार

Share It

बिहार की जूनियर इंजीनियर परीक्षा में टॉप कराने के बाद अब मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरम को STET परीक्षा में पास करवा दिया गया है।’ जी, हां ये मजाक नहीं बल्कि इसका फोटो सहित सबूत भी है। हालांकि रिजल्ट पर नाम किसी ऋषिकेश कुमार का लिखा है लेकिन फोटो साउथ अभिनेत्री की है। इस मामले में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है।

दरअसल, इस साल एसटीईटी के रिजल्ट आउट बोने के बाद बड़ी संख्‍या में अभ्‍यर्थी परीक्षा में धांधली का आरोप लगा रहे हैं. इस बीच दक्षिण की फिल्‍मों की सुपरस्टार अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरण के फोटो वाला रिजल्ट भी वायरल हो रहा है। इस तस्‍वीर के वायरल होने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया है।

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने लिखा कि सनी लियोनी को बिहार की जूनियर इंजीनियर परीक्षा में टॉप कराने के बाद अब मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन को STET परीक्षा पास करवा दी है। नीतीश जी हर परीक्षा-बहाली में धाँधली करा करोड़ों युवाओंका जीवन बर्बाद कर रहे है। एक बहाली पूरा करने में एक दशक लगाते है वह भी धाँधली के साथ।

उन्होंने आगे लिखा कि हर परीक्षा, उसके नतीजों व बहाली में धांधली करना नीतीश सरकार में एक स्थापित नियम बन गया है. जब स्वयं ज्ञानी शिक्षा मंत्री ने कहा कि STET क्वालीफाई करने वाले हर अभ्यर्थी की नौकरी पक्की है तो अब सरकार वादे से क्यों मुकर रही है? नियुक्तियों के मामले में सरकार की नियत मलीन क्यों है ?