तेजस्वी के सामने Tej Pratap Yadav ने खड़ी की नई मुश्किल, पार्टी के MLC पर लगाया गंभीर आरोप, CBI जांच की मांग

Share It

PATNA : बिहार में एमएलसी चुनाव (Bihar MLC Election) खत्म हो चुके हैं. लेकिन इसको लेकर अभी भी सियासत तेज है. RJD के अंदर घमासान मच गया है. राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और बड़ा आरोप लगाया है. तेजप्रताप का कहना है कि राजद अय्याशों को टिकट देती है.

दरअसल, तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने ‘सेकंड लालू तेज प्रताप यादव’ नाम से अपने दूसरे पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने पश्चिम चंपारण से RJD के नवनिर्वाचित MLC सौरभ के साथ फोटो शेयर करते हुए जिसे लिखा- हमने दूध पिलाने का काम किया, अब मुझे ही फ़न दिखा रहे है. इसके अलावा उन्होंने एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में भी सौरभ कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए.

image

तेजप्रताप ने कहा है कि इंजीनियर सौरभ बेहद अय्याश किस्म का व्यक्ति है. मुंबई में उसके बीयर बार समेत अन्य तरह के धंधे हैं और उसने किस तरह विधान परिषद के टिकट का जुगाड़ किया है. इतना ही नहीं तेजप्रताप ने इंजीनियर सौरभ पर और भी कई आरोप लगाए.

उन्होंने कहा कि ने कहा कि सौरभ ने 10 सर्कुलर आवास में 50 लाख की लागत से बाथरूम बनवाया. उसने तेजस्वी और उनकी पत्नी के लिए यह बाथरूम बनवाया था. 50 लाख का बाथरूम बनवाने के बदले में पार्टी ने उन्‍हें विधान परिषद चुनाव में टिकट दिया. तेज प्रताप यादव ने उन्‍हें अय्याश तक बता दिया. उन्होंने कहा कि ऐसे अय्याश को पार्टी ने टिकट दिया.

तेजप्रताप इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय उन्होंने एमएलसी सौरभ को आगे बढ़ाया और वो आज उनका फोन तक नहीं उठाता है. तेज ने कहा कि आरजेडी एमएलसी से पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने 50 लाख का बाथरूम कहां बनवाया है? ये पैसा कहां जाता है, यह पूरी दुनिया जानती है.

उन्होंने आरजेडी एमएलसी के खिलाफ सीबीआई जांच तक की मांग तक कर डाली है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से आरजेडी एमएलसी की संपत्तियों की CBI जांच कराने की मांग भी की.