Pappu Yadav के जमानत याचिका की सुनवाई पूरी, कोर्ट ने दिया यह फैसला

Share It

पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) की जमानत से जुड़ी इस वक्त की ताजा खबर मधेपुरा के कोर्ट से सामने आ रही है। जैसा कि आज मधेपुरा के स्टेशन कोर्ट में पप्पू यादव के जमानत की याचिका पर आज सुनवाई होनी थी, जिसकी सुनवाई अब पूरी हो चुकी है। आज (1-जून) सुबह सेशन कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई और पप्पू यादव के वकीलों ने जमानत दिए जाने के पक्ष में दलीलें पेश की जिसके बाद स्टेशन कोर्ट ने अपनी सुनवाई पूरी करते हुए कोर्ट ने फैसला लेते हुए पप्पू यादव (Pappu Yadav) को जमानत दे दी है।

आपको बता दें पूर्व सांसद पप्पू यादव को 32 साल पुराने कथित अपहरण मामले में गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद उनके वकील लगातार उनके जमानत की कोशिश में लगे हुए हैं। 29 मई को भी जब पूर्व सांसद पप्पू यादव के वकीलों ने मधेपुरा के जिला एवं सत्र न्यायाधीश के सामने उनके जमानत की याचिका पेश की तो कोर्ट से उन्हें जमानत नहीं मिल पाई थी। बता दे कि 29 मई को जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमेश चन्द्र मालवीय की अदालत में जमानत याचिका की सुनवाई वर्चुअल माध्यम से की गई थी। संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) जो पप्पू यादव के अधिवक्ता हैं उन्होंने सुनवाई में जमानत के पक्ष में अपनी दलीलें दी थी। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें सुनवाई के लिए अगली तारीख दी थी। इस सुनवाई में पप्पू यादव के अधिवक्ता ने जमानत के पक्ष में अपनी दलील दी थी।

साथ ही साथ निचली अदालत से केस के सारे रिकॉर्ड मंगवाने का आदेश भी दिया गया था। आपको बता दें इससे पहले पप्पू यादव की जमानत की अर्जी मधेपुरा के एसीजेएम कोर्ट में लगाई गई थी। पप्पू यादव के अधिवक्ता ने बताया कि केस के सारे अभियुक्त न्यायालय से रिहा हो चुके है। एक मात्र पप्पू यादव ही जेल में हैं। ऐसे में उम्मीद हैं कि उन्हें न्याय मिलेगा। और आज की सुनवाई के बाद कोर्ट ने पप्पू यादव को जमानत दे दी और वह आज ही जेल से रिहा हो जाएंगे।