चिराग तले हुआ अँधेरा, पशुपति पारस बने LJP के अध्यक्ष

Share It

LJP के दो हिस्सों में बंटने के बाद बीते चार दिनों से चल रहे सियासी घमासान के बीच आज एलजेपी के बागी गुट के नेता पशुपति पारस (Pashupati Paras) को पार्टी का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया है। पशुपति पारस (Pashupati Paras) के गुट ने इस चुनाव को लेकर राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की। इस बैठक का आयोजन लोजपा के पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के निजी आवास पर आयोजित हुई।

पशुपति पारस पहले पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष बने। उसके बाद आज पशुपति पारस गुट के लोगों ने पशुपति पारस को पार्टी का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष भी नियुक्त कर दिया। बैठक में पार्टी के चार सांसदों और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों ने हिस्सा लिया। लोजपा सांसद पशुपति पारस, सांसद महबूब अली कैसर, सांसद वीना देवी, चंदन सिंह मौजूद रहे।

बता दें कि चिराग पासवान और चाचा पशुपति पारस के बीच पार्टी के मालिकाना हक को लेकर विवाद छिड़ गया है। पांच सांसदों को अपने पाले में करके पशुपति पारस ने पार्टी की कमान अपने हाथों में लेने का मूड बना लिया है। हालांकि, चिराग अपने पोजिशन को छोड़ने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में बुधवार को पशुपति पारस पटना पहुंचे और गुरुवार को बैठक बुलाई गई, जिसमें उन्हें अध्यक्ष चुना गया। हालांकि, बैठक में सांसद प्रिंस राज शामिल नहीं हुए।