दिलबर…दिलबर गाने पर JDU विधायक ने लगाया ठुमका, कुर्ता उठाकर किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

Share It

BHAGALPUR : बिहार में अपने बयानों और हरकतों से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी JDU के विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चे में हैं. गोपाल मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में JDU विधायक गोपाल मंडल गाने पर कुर्ता उठाकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के JDU विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर एक शादी समारोह में ठुमका लगाते दिखे. किसी ने विधायक का वीडियो बना लिए और इसे सोशल मीडिया पर लोग खूब वायरल कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर बच्चे डांस कर रहे थे. उन्हें देख विधायक ने … होश ना खबर है, ये कैसा असर है, तुमसे मिलने के बाद दिलबर…दिलबर-दिलबर…हां दिलबर-दिलबर वाले गाने पर डांस शुरू कर दिया.

गोपाल मंडल डांस करते-करते हाथ-पांव हिलाते-हिलाते अपने कुर्ते के दोनों छोर भी हिलाने लगे. स्टेज पर माहौल फुल टाइट हो गया था. उन्हें डांस करते देख मेजबान पक्ष के एक प्रमुख सदस्य भी हंसते-हंसते थिरकने लगे लेकिन विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल की कसरती डांस के आगे भला वो कहां टिकते.

इस बीच दिलबर-दिलबर के गीत से लय बनाने का प्रयास करते तेज डांस कर रहे विधायक को पहले से वहां डांस कर रही एक बच्ची और एक किशोर हतप्रभ हो उन्हें निहार रहा था कि स्टेज पर आखिर यह कौन शख्स आ धमका और डांस के नाम उछल-उछल कर शरीर के साथ-साथ स्टेज ही हिला रहा है. कौतुहल भरी हैरानी के बीच दोनों बच्चे विधायक को पहचान भी नहीं रहे थे. लेकिन अचानक विधायक की नजर बच्ची पर पड़ी.

विधायक भी नांचते-नांचते पसीने से तर होने लगे थे. पहले से खादी कुर्ता और बंडी में टाइट थे, डांस से पसीने-पसीने हो गए थे. अचानक विधायक की नजर बच्ची पर पड़ी और झट से मुस्कुराते हुए बच्ची की तरह हाथ बढ़ा उसे भी डांस का मौका दे खुद ही स्टेज से उतरने लगे. दोनों बच्चों को पुचकारा और उन्हें डांस करने का मौका दे स्टेज से उतरे.

आपको बता दें कि विधायक गोपाल मंडल के डांस के किस्से काफी मशहूर रहे हैं. कभी खगड़िया वाली भौजी फिल्म की शूटिंग के दौरान डांस से लेकर नवगछिया, भागलपुर, पूर्णिया, कटिहार समेत कई जगहों पर डांस करने वाले गोपाल मंडल अपने निराले अंदाज में प्रतिक्रियाएं भी देते हैं.