BJP ने मुकेश सहनी को बताया आदतन धोकेबाज, कहा- कभी भाजपा तो कभी राजद में कूदते रहते हैं

Share It

PATNA : बिहार भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने रविवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी पर जमकर हमला बोला. जायसवाल ने कहा कि मुकेश सहनी 2014-15 में भाजपा में थें लेकिन उस समय हमें धोकर लालू यादव से हाथ मिला लिया. जब राजद ने अचानक पीठ में छूरा भोंक दिया तो फिर से भाजपा में चले आएं. यही नहीं यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान योगी आदित्यनाथ और संजय निषाद को वोट न देने की बात कहने लगे. संजय जायसवाल ने कहा कि कुछ लोग आदतन धोकेबाज होते हैं. मुकेश सहनी भी इसी श्रेणी में आ जाते है. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष ने आगे कहा कि बोचहां के उपचुनाव में लड़ाई एक ईमानदार कार्यकर्ता और दो दलबदलुओं के बीच का है। एनडीए की प्रत्याशी बेबी कुमारी भारी मतों से विजय होगी.

वहीं विधान परिषद चुनाव को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह चुनाव जनप्रतिनिधियों के बीच का चुनाव है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी बेहतर कार्य किये हैं, इसका परिणाम आने वाले दिनों में दिखा है और आगे भी दिखेगा. उन्होंने आगे कहा कि बिहार के हर चुनाव का इतिहास सच्चाई बताता है.  चुनाव से पहले ही विपक्ष उत्साहित हो जाता है. चुनाव रिजल्ट घोषित होने पर एनडीए के कार्यकर्ता खुशी मनाते हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बिहार में लालू-राबड़ी के कार्यकाल पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद ने तो अपने 15 साल के कार्यकाल में मुखिया से लेकर वार्ड सदस्य तक के चुनाव नहीं होने दिये. लेकिन जब एनडीए सत्ता में आई तो ना सिर्फ पंचायत चुनाव कराया और आज पंचायतों की तस्वीर बदली है. केंद्र सरकार बिहार की पंचायतों को विकास के लिए एक-एक करोड़ रुपये से अधिक की राशि दे रही है. इससे जाहिर है कि जनता और जनप्रतिनिध इसे याद रखेंगे. जायसवाल ने कहा कि विधान परिषद और बोचहां विधानसभा दोनों ही चुनावों में एनडीए की जीत पक्की है.