बिहार में फिर कोरोना की एंट्री, BJP सांसद पॉजिटिव, एक दिन पहले मंत्री-विधायकों के साथ कार्यक्रम में पहुंचे थे

Share It

AURANGABAD : बिहार (Bihar) में एक बार फिर कोरोना (Corona) अपना पांव पसारने लगा है. इसी बीच इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार के बीजेपी सांसद (BJP MP) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गए हैं. BJP सांसद के संक्रमित होने की खबर ने स्वास्थ्य महकमे के साथ-साथ राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मचा दिया है.

दरअसल, बिहार के औरंगाबाद से BJP सांसद सुशील कुमार सिंह (Aurangabad MP Sushil Kumar Singh) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिला स्वास्थ्य समिति के डीपीएम डॉ. कुमार मनोज ने इस बात की जानकारी दी है. साथ ही सांसद ने खुद भी अपने टि्वटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है.

चिंता की बात यह है कि औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह एक दिन पहले औरंगाबाद में बाबू वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री नित्यानंद राय समेत सैकड़ों लोगों के साथ थे. बता दें कि शहर में शुक्रवार की शाम बाबू वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा के अनावरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री नित्यानंद राय समेत सैकड़ों लोग सांसद सुशील कुमार सिंह के साथ एक साथ थे. उनके साथ विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, प्रभारी मंत्री जनक राम, एमएलसी दिलीप कुमार सिंह, विधायक डब्लू सिंह, समाजसेवी प्रमोद सिंह, रेडक्रॉस के चेयरमैन सतीश कुमार सिंह, नगर पर्षद अध्यक्ष उदय प्रसाद गुप्ता उपस्थित थे. इस दौरान किसी के भी चेहरे पर मास्क नहीं लगा था.

सांसद ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘कोरोना के लक्षण महसूस होने पर आज मैंने अपनी कोविड-19 जांच करवाई. रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार मैं खुद को आइसोलेट कर रहा हूं. हाल में जो भी मेरे सम्पर्क में आए हैं सबसे अनुरोध करता हूं की अपनी जांच करवा लें.’

जानकारी हो कि औरंगाआद जिले में कोरोना से अब तक 56 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं शुरू से लेकर अब तक 19,536 लोग पॉजिटिव हो चुके हैं. शनिवार को कुल 1016 सैंपल की जांच की गई, जिनमें दो संक्रमित पाए गए हैं. इससे एक बार फिर कोरोना की वापसी के संकेत मिल रहे हैं. इसलिए अभी से सतर्कता जरूरी है.