Miss Penal System Contest 2021 : अब सलाखों के पीछे मिलेगी खूबसूरती

Share It

जेल में सलाखों के पीछे एक अंधकारमय जीवन होता है। यहाँ खतरनाक हत्यारे, चोर और ड्रग डीलर सजा काटने वालों में से एक होते हैं। मगर रूस में जेल में खूबसूरती को ढूँढा जा रहा है। इसके लिए सबसे खूबसूरत महिला प्रिज़नर अफसर को सलाखों के पीछे खोजने के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित किया गया है। Russia के Federal Penitentiary Service ने Miss Penal System Contest 2021 आयोजित किया है।

उन्होंने अपनी एनुअल Miss Penal System प्रतियोगिता के लिए अंतिम उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी है। इस प्रतियोगिता में देश के खूबसूरत जेल प्रिज़नर अफसर में से 12, वर्तमान में एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। 12 भव्य रूसी जेल अफसरों में से एक को ताज मिलेगा। इन्हें हेयरड्रेसिंग जैसे कौशल और प्रतिभा के आधार पर आंका जाता है, जिसमें से कुछ गाना जाती हैं या खुद से कोरियोग्राफ किया गया डांस परफॉर्म करती हैं।

इन खूबसूरत प्रिज़नर अफसर को 7 जून से 11 जून, 2021 तक वोट मिलेंगे। इन वोटों की गिनती के बाद विजेता के नाम की घोषणा की जाएगी। इस कांटेस्ट का फाइनल इवेंट 11 जून, 2021 को मॉस्को में होगा। ये खूबसूरत महिला प्रतियोगी, हर जगह से आती हैं। लगभग 100 प्रतियोगियों में से चुने गए 12 फाइनलिस्ट ने अपने क्षेत्र में स्थानीय प्रतियोगिता जीती है।

महिला सौंदर्य प्रतियोगिता के माध्यम से अपने काम को बढ़ावा देने वाली Penitentiary Service पहली सरकारी एजेंसी नहीं है। इससे पहले 2019 में, National Guard (Rosgvardia) ने अपनी खुद की प्रतियोगिता आयोजित किया था। इसका नाम ‘Beauty of Rosgvardia’ था, जिसे Sverdlovsk क्षेत्र के पुलिस अधिकारी Anna Khramtsova ने जीता था।