Yaariyan की Evelyne ने इस देश में की गुपचुप शादी

Share It

‘ये जवानी है दीवानी’ (Yeh Jawani Hai Deewani) से फेमस हुई अभिनेत्री एवलीन शर्मा (Evelyn Sharma) ने अपने बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी (Tushaan Bhindi ) से आज, 7 जून को शादी कर ली है। तुषान एक डेंटल सर्जन हैं। दोनों ऑस्ट्रेलिया (Australia) में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे। उनके शादी की खबर किसी को भी पहले से नहीं थी, अचानक शादी कर के एवलीन ने सभी को चौका दिया है।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर कर लोगों को अपनी शादी की जानकारी दी है। शेयर की गई तस्वीरों में एवलीन सफेद वेडिंग गाउन में काफी प्यारी दिख रही हैं।

आपको बता दें, कुछ दिनों पहले एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले तुषान भिंडी के साथ सगाई का ऐलान किया था। तुषान एक डेंटल सर्जन हैं और दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। एवलिन की शादी की खबर सुनने के बाद फैन्स और अन्य सेलेब्रिटीज़ उन्हें बधाई दे रहे हैं।

बता दें, एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 2006 में एक अमेरिकन मूवी से एक्टिंग में डेब्यू किया था। साल 2021 में एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने फिल्म ‘फ्रॉम सिडनी विद लव’ (From Sydeny With Love) से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसके बाद वह ‘तेरा हीरो’, ‘जब हैरी मेट सेजल’, ‘यारियां’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘साहो’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

साल 2013 में ‘ये जवानी है दीवानी’ रिलीज हुई, जिसमें वो रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor)और कल्कि केकलां (Kalki Kochline) के साथ दिखी थीं, फिल्म ये जवानी है दीवानी से उन्हें पहचान मिली थी वहीं 2014 में आई फिल्म ‘यारियां’ के गाने ‘सनी सनी’ से वो काफी लोकप्रिय हुई थीं।