Khesari को छोड़ Yash की हुई Kajal Raghwani

Share It

काजल राघवानी (Kajal Raghwani), भोजपुरी सिनेमा की एक प्रसिद्ध भोजपुरी अदाकारा है। भोजपुरी फिल्मों में हर एक सुपर स्टार के साथ काम कर चुकी काजल आज कल अपनी जोड़ी भोजपुरी के जाने माने चेहरे और सुपर स्टार यश कुमार (Yash Kumar) के साथ बना रही हैं। ये हम नहीं उनकी वायरल हो रही तस्वीरें बयां कर रही है। यश और काजल की वायरल हो रही ग्लैमरस तस्वीरें, जिनमें काजल, यश के साथ पति-पत्नी के रूप में नज़र आ रहे हैं।

फैंस को इन दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद आ रही है। यश और काजल दूसरी बार स्क्रीन शेयर कर रहे है। कुछ साल पहले आई दोनों की फ़िल्म ‘लागी तोहसे लगन’ फ़िल्म में एक साथ दिखे थे। और इस बार इन दोनों की झलक जो वायरल हो रही है उसने इंडस्ट्री के अंदर और बाहर अलग अलग बातें शुरू कर दी है। भोजपुरी के दो सुपरस्टार की जोड़ी बनना अपने आप में ही फिल्म को हिट करवाने के लिए काफी है।

बता दें कि काजल और यश की वायरल हो रही तस्वीरें उनकी आने वाली फिल्म ‘दंड नायक’ की है। जो यश कुमार एंटरटेनमेंट का पायलट प्रोजेक्ट है। बीते दिनों इसी फिल्म के साथ यश कुमार एंटरटेनमेंट ने दो और महत्वाकांक्षी फ़िल्म शुरू की है। फ़िल्म की शूट अभी चल ही रही है, लेकिन इसी बीच सेट से काजल और यश की तस्वीरें सोशल मीडिया में आने के बाद चर्चा का विषय बन गयी। फ़िल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। फ़िल्म ‘दंड नायक’ के निर्देशक सुजीत वर्मा हैं।