Sunflower : मौत की गुत्थी में हंसी का पंच लगाने को तैयार सनफ्लॉवर सोसाइटी, इस दिन होगी रिलीज

Share It

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma)में गुत्थी और रिंकू भाभी के किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुए सुनील ने फ़िल्मों में टीवी शोज़ में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने के बाद अब वेब सीरीज़ की दुनिया में भी दिलचस्प अंदाज़ और अवतार में धूम मचा रहे हैं।

साल की शुरुआत में अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ तांडव (Tandav) में संजीदा किरदार निभाने के बाद सुनील अब ज़ी5 (Zee 5) की डार्क ह्यूमर में लिपटी मर्डर-मिस्ट्री वेब सीरीज़ सनफ्लॉवर में सुनील अनोखे अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

सनफ्लॉवर’ (Sunflower) वेब सीरीज़ का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। लगभग एक मिनट के टीज़र में सीरीज़ के सभी प्रमुख पात्रों का परिचय करवाया गया है। ‘सनफ्लॉवर’ मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है। इस सोसाइटी का नाम ही सनफ्लॉवर है। सोसाइटी में एक मर्डर हो जाता है।

सीरीज़ की कहानी इस जांच के दौरान होने वाली घटनाओं को ह्यूमर के साथ पेश करती है। इस दौरान विभिन्न किरदारों के चारित्रिक गुणों के ज़रिए नैरेशन में हास्य पैदा किया गया है। टीजर में एक जगह सुनील का किरदार पूछता है कि सब इंस्पेक्टर का मतलब क्या होता है? सब का इंस्पेक्टर।

आठ एपिसोड की सीरीज़ 11 जून को ज़ी5 प्रीमियम पर स्ट्रीम की जाएगी। सुनील के अलावा सीरीज़ में रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी, आशीष विद्यार्थी, मुकुल चड्ढा, राधा भट्ट, आशीष कौशल, शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना मुख्य किरदार में नजर आएंगे हैं। सीरीज़ का लेखक विकास बहल निर्देशन विकास और राहुल सेनगुप्ता ने किया है।