Vidya Balan : इस गर्मी दिखेगा विद्या बालन का शेरनी अंदाज वो भी घर बैठे

Share It

कोरोना काल में फिल्मों को थिएटर में रिलीज़ कर पाना फिलहाल ही तो मुश्किल नज़र आ रहा है। ऐसे में फिल्ममेकर्स ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म को तरजीह दे रहे हैं। इस कड़ी में एक और फिल्म ओटीटी पर डायरेक्ट टू स्ट्रीम होने जा रही है।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) वीडियो ने जून की गर्मियों में धमाका करने के लिए विद्या बालन (Vidya Balan) की फ़िल्म शेरनी (Sherni) को रिलीज़ करने का एलान कर दिया हैहालांकि,तारीख़ की घोषणा अभी बाक़ी है।

शेरनी का निर्देशन अमित मासुरकर (Amit Masurkar) ने किया है। फ़िल्म में विद्या के साथ शरद सक्सेना (Sharad Saxena), मुकुल चड्ढा(Mukul Chadda) , विजय राज (Vijay Raj) , इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे बेहतरीन कलाकार प्रमुख किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे।

शेरनी

विद्या फ़िल्म में एक वन्य अधिकारी के किरदार में हैं। शेरनी की शूटिंग इंसान और जानवरों के बीच अस्तित्व के संघर्ष पर आधारित है। इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश के जंगलों में हुई है। रिलीज के ऐलान के साथ ही शेरनी का विद्या बालन का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

पिछले साल मार्च में लॉकडाउन लग जाने की वजह से शूटिंग स्थगित कर दी गयी थी, जो अक्टूबर में लॉकडाउन खुलने के बाद फिर शुरू हुई थी। अमेज़न प्राइम पर विद्या की यह दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले पिछले साल शकुंतला देवी अमेज़न पर रिलीज़ हुई थी, जो लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी।