Venom 2 Trailer : Venom से भी ज्यादा धमाकेदार है इसका सीक्वल

Share It

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर Tom Hardy की फिल्म ‘Venom’ किसको याद नहीं होगी। साल 2018 में आई इस फिल्म ने मार्वल स्टूडियो (Marvel Studios) के फैंस फॉलोइंग को काफी ज्यादा बढ़ा दिया था। उन्हीं फैंस के लिए मार्बल अब इसका दूसरा पार्ट लेकर आ रही है। ‘Venom 2: Let There Be Carnage’ का पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। और फैंस को यह ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। यह साल 2018 में आई एंटीहीरो फिल्म Venom का सीक्वल है। फिल्म के पहले ट्रेलर में बताया गया है कि यह फिल्म ‘सिर्फ थिएटर’ में रिलीज की जाएगी। ट्रेलर में आप टॉम हार्डी (Tom Hardy) को एडी ब्रॉक (Eddie Brock) के किरदार में वेनम के साथ रोजमर्रा की जिंदगी जीते देखेंगे।

फिल्म Venom के पोस्ट क्रेडिट सीन्स में Carnage/नरसंहार की झलक दी गई थी। Venom: Let There Be Carnage में एडी और वेनम साथ में जिंदगी जीना सीख रहे हैं और एडी के साथ Venom को लोग अपना रहे हैं। फिल्म के सीक्वल में एडी का सामना एक सीरियल किलर Cletus Kasady से होगा। जिसने एडी के साथ एक डील की थी। फिल्म में Cletus Kasady एक Carnage में तब्दील हो जाएगा, जो कि खून का प्यासा रहता है। इसी कारण दर्शकों में Carnage का भयानक रूप देखने इंतजार है। Carnage के अलावा Frances Barrison नाम की और विलेन से भी एडी ब्रॉक को निपटना होगा। ट्रेलर रिलीज होने के एक दिन में ही इसे यूट्यूब पर 13 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

https://youtu.be/-ezfi6FQ8Ds

खराब रिव्यू मिलने के बाद भी 2018 में आई फिल्म ‘Venom’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार चली थी। Venom ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर 850 मिलियन डॉलर्स की कमाई की थी। Venom: Let There Be Carnage में Tom Hardy और Woody Harrelson के साथ Michelle Williams, Stephen Graham, Naomie Harris और Reid Scott. Andy Serkis ने फिल्म का निर्देशन किया है। बता दें कि फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज की जाएगी।

NEHA SINGH RATHORE : पप्पू यादव के लिए नेहा सिंह राठौर ने भरा हुंकार, सुशासन की जयजयकार