Bhediya: अब भूत बनकर प्यार करते दिखेंगे वरुण-कृति

Share It

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही एक नए रूप में दिखने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए अपनी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) की शूटिंग खत्म होने की बात कही है। अब उन्होंने इस भेड़िया फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ होने की जानकारी भी दी है।

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चंद सेकंड का एक पोस्टर वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का पोस्टर दिख रहा है। उन्होंने लिखा, “यह टीम भेड़िया के लिए एक फिल्म रैप है। बदलापुर और सुपर टैलेंटेड अमर कौशिक के बाद कुछ अद्भुत लोगों के साथ काम करना और डिनो के साथ मिलकर काम करना कितना असाधारण सफर रहा है। यह 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

बता दें कि यह फिल्म एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) की मुख्य भूमिका है। ‘भेड़िया’ फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान (Dinesh Vijan) है। दिनेश विजान (Dinesh Vijan) के प्रॉडक्शन हाउस से ‘स्त्री’ और ‘रूही’ के बाद ‘भेड़िया’ तीसरी हॉरर फिल्म होगी।

इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan)और कृति सेनन (Kriti Sanon) एक साथ दिखेंगे। यह फिल्म इन दोनों की दूसरी फिल्म है, जिसमें दोनों बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों को फिल्म ‘दिलवाले’ में साथ देखा गया था। वैसे भेड़िया के अलावा वरुण धवन फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में भी काम कर रहे हैं।