‘Tree of Life’ की तलाश में – ‘Jungle Cruise’

Share It

Hollywood के एक्शन सुपरस्टार और The Rock के नाम से प्रसिद्ध Dwayne Johnson की आगामी फिल्म ‘जंगल क्रूज’ (‘Jungle Cruise’) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दर्शकों को इस ट्रेलर के आने का इंतजार काफी दिनों से था। और अब जब यह ट्रेलर रिलीज हो गया है तो इसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है। आपको बता दें यह फिल्म जल्द ही रिलीज भी की जाएगी। ट्रेलर को यूट्यूब के वॉल्ट डिजनी स्टूडियोज (Walt Disney Studios) के चैनल पर रिलीज किया गया है।

इस ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी रोमांचक होने वाली है। ‘Jungle Cruise’ के डायरेक्टर जैम कोलेट-सेरा (Jaume Collet-Serra) हैं, जो अब तक कई Spanish और American फिल्मों का निर्देशन और निर्माण कर चुके हैं।

Disney की ‘Jungle Cruise’ में The Rock यानी ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) के साथ एमिली ब्लंट (Emily Blunt), एडगर रामिरेज (Edgar Ramirez) और जैक व्हाइटहॉल (Jack Whitehall) समेत कई अन्य स्टारस दिखाई देंगे। Disney’s की कहानियां के जैसे ही इस फिल्म की कहानी भी काफी दिलचस्प दिख रही है। फिल्म की कहानी में Dwayne Johnson और Emily Blunt अमेजॉन के जंगल में एक ऐसे पेड़ की तलाश में निकलते हैं जो जीवन दाता है। यह यात्रा काफी साहसपूर्ण निडरता के साथ शुरू होता है

एक्शन और कॉमेडी से भरे इस फिल्म में Dwayne Johnson ‘Frank Wolff’ के किरदार में तथा Emily Blunt ‘Dr. Lily Houghton’ के किरदार को निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में जब ‘Tree of Life’ वृक्ष को खोजने के लिए अमेजन जंगल की यात्रा शुरू होती है तो Frank क्रूज (Cruise) के कप्तान रहते है जबकि Dr. Lily Houghton एक वैज्ञानिक (scientist) रहती है जो ऐसे पेड़ की तलाश में है जिसमें अद्वितीय उपचार शक्तियां हैं।

Disney की फिल्में अपने बेहतरीन वीएफएक्स के लिए जाने जाते हैं। ऐसी ही बीएफएक्स इस फिल्म में भी इस्तेमाल किए जाने का दावा किया जा रहा है। जैम कोलेट-सेरा के निर्देशन में बनी इस सिम को फिल्म के हीरो यानी ड्वेन जॉनसन प्रोड्यूस कर रहे हैं। आपको बता दें फिल्म ‘Jungle Cruise’ 30 जुलाई को USA के सिनेमाघरों में और डिज्नी प्लस (Disney Plus) पर प्रीमियर एक्सेस के साथ रिलीज किया जाएगा।