राधे की वैक्सीन बनकर आयी The Family Man 2, देखें ट्रेलर मिलेगी राहत

Share It

लोगों के इंतजार को खत्म करते हुए फाइनली इस सीरीज के मेकर्स ने ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ का ट्रेलर आज यानी की 19 मई की सुबह रिलीज किया है। इस ट्रेलर को महज 42 मिनट में तकरीबन 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

इस सीरीज में श्रीकांत तिवारी (Srikant Tiwari) यानी कि मनोज बाजपई फिर अपने उसी अंदाज में दिखे हैं। हालांकि इस सीजन का श्रीकांत पिछले सीरीज के श्रीकांत से ज्यादा फ्रस्ट्रेटेड नजर आ रहा है। इस बार श्रीकांत न केवल “रज्जी” के रूप में खतरे के एक नए चेहरे के सामने हैं बल्कि उनकी खुद की ज़िंदगी भी केवल उठा पटक से भरी दिख रही है। रज्जी का किरदार साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा अकिंणी निभा रही हैं।

श्रीकांत और उनकी पत्नी को ट्रेलर में एक काउंसलर की मदद लेते दिख रहे हैं। इस सीरीज का ट्रेलर बिल्कुल वैसा ही है जैसा वादा किया गया था। ट्रेलर के एक हिस्से में श्रीकांत (मनोज बाजपई) की पत्नी कहती हैं कि उनकी शादी एक “sham” (दिखावा है)। हालांकि श्रीकांत को इस शब्द का अर्थ गूगल करना पड़ता है। कुल मिला कर ट्रेलर से यह पता लग रहा है कि सीजन 2 लोगों को थ्रिल करने के साथ-साथ काफी गुदगुदाएगा भी।

द फैमिली मैन की पूरी कहानी श्रीकांत तिवारी यानी कि मनोज बाजपई के इर्दगिर्द बुनी गयी है जो कि एक खुफिया अधिकारी है, जो घरेलू और जासूसी की दो दुनियाओं में बटा हुआ है।

सीजन 2 को इस साल के शुरुआत में रिलीज किया जाना था। पर ऐसा हो नही सका। फैंस लगातार इसके रिलीज की डिमांड कर रहे थे। आखिरकार लोगों का इंतजार खत्म होने को है और ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ (The Family Man Season 2) 4 जून को amazon prime पर रिलीज हो रही है।

बता दें, साउथ इंडियन मूवीज़ की सुपरस्टार सामंथा का यह डिजिटल डेब्यू है। इस सीरीज को क्रिएट और प्रोड्यूस किया है राज (Raj) एंड डी के (DK) ने वही इसके डायरेक्ट Raj & DK और सुप्रन एस वर्मा (Supran S Verma) है। इसके लेखक हैं सुमन कुमार (Suman Kumar) , Raj & DK. 2 मिनट 42 सेकंड का यह ट्रेलर लोगों में सीजन 2 को ले कर और ज्यादा उत्सुकता पैदा करता है। दर्शकों की उम्मीद पर सीजन 2 कितना खरा उतरता है यह देखने की बात है।

‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज को लेकर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। ‘द फैमिली मैन 2’ के दर्शक मीम्स को ट्विटर पर शेयर कर वेब सीरीज के ट्रेलर की तारीफ भी कर रहे हैं। कई यूजर ने सलमान खान की फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ का जिक्र करते हुए ‘द फैमिली मैन 2’ के लिए अपने ट्वीट में लिखा, ‘आखिरकार 4 जून को आ रही राधे की वैक्सीन।’ कुछ ने तो कहा – मैंने तो रजिस्ट्रेशन भी करा ली।