The Family Man 2 : विवाद से बचाव का रास्ता ही बेहतर

Share It

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक द फैमिली मैन 2 (The fFamily Man 2) के ट्रेलर लांच होने के बाद ही इसे लेकर सोशल मीडिया पे विवाद शुरू होगा। लेकिन अब ये सोशल मीडिया का विवाद धीरे धीरे राजनितिक राजनीतिक रंग ले रहा है, जो सीरीज़ की रिलीज़ के लिए संकट का सबब बन सकता है। इसीलिए समय रहते सचेत हुए मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने इस कंट्रोवर्सी पर अपनी सफ़ाई दी है।

यह स्टेटमेंट सीरीज़ के क्रिएटर्स राज निदीमोरु और कृष्णा डीके (राज एंड डीके) की ओर से सोशल मीडिया पे जारी किया गया है। निर्देशक टीम के सदस्य सुपर्ण एस वर्मा ने स्टेटमेंट सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसमें कहा गया है- ट्रेलर में कुछ शॉट्स के आधार पर धारणाएं बना ली गयी हैं। हमारी क्रिएटिव और राइटर टीम के कई सदस्य तमिलभाषी हैं। तमिल संस्कृति और संवेदनाओं की हमें गहरी समझ है और तमिल लोगों के लिए हमारे मन में अपार सम्मान और प्यार है।

हमने इस शो पर कई साल लगाये हैं और अपने दर्शकों के लिए एक संवेदनशील, संतुलित और असरदार कहानी लाने के लिए कड़ी मेहनत की है, जैसा कि पहले सीज़न में किया था। हम सभी लोगों से गुज़ारिश करते हैं कि शो रिलीज़ होने तक इंतज़ार कीजिए। हम जानते हैं कि आप जब देखेंगे तो इसकी प्रशंसा करेंगे।

इस शो का निर्देशन राज एंड डीके ने किया है। सीरीज़ 4 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पे स्ट्रीम की जाएगी।