Telugu actor TNR : नहीं रहे मशहूर एंकर और अभिनेता TNR

Share It

एंकर-सह-अभिनेता टुममाला नागेश्वर राव (TNR), जिसे लोकप्रिय रूप से टीएनआर (TNR) के रूप में जाना जाता है, आज यानी 10 मई को उन्होंने अपनी आखिरी सास ली। वह पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थे और हैदराबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। वे पिछले सप्ताह ही कोवीड -19 से संक्रमित पाए गए थे और उसके बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक TNR की मौत से पहले उनका ऑक्सीजन लेवल काफी नीचे गिर गया था।

वे अपने शो ‘Frankly with TNR’ में किए गए एंकरिंग के स्टाइल से काफी लोकप्रिय थे। वे एक फेमस यूट्यूब चैनल के लिए काम करते थे जिसमें उनके इंटरव्यू को मिलियंस में देखा जाता था और शेयर किया जाता था। उन्होंने इंडस्ट्री में अपना नाम खुद के बलबूते पर बनाया था। उनके व्यवहार के कारण वह इंडस्ट्री में काफी लोगों के करीब थे। उन्होंने फिल्म जगत में खुद के लिए सपोर्टिंग एक्टर के रूप में एक अलग पहचान थी।

TNR एक अच्छे एंकर के साथ-साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री (Telugu actor TNR) के एक बेहतरीन अभिनेता भी थे, जिन्होंने Nene Raju Nene Mantri, Subrahmanyapuram, Falaknuma Das, George Reddy, Savaari, HIT, Uma Maheswara Ugra Roopasya जैसी कई फिल्मों में यादगार किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.