Sonu Sood साइकिल पर बेच रहे हैं अंडा और ब्रेड, कर रहे हैं होम डिलीवरी भी, जाने क्यों ?

Share It

कोरोना काल में गरीबो के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) आजकल साइकिल पर अंडा, ब्रेड, चिप्स और हर रोज के खाने पीने का सामान लादकर इन्हें बेचने के लिए निकल पड़े हैं।

सोनू के इस नए अंदाज को देख अब उनके सभी चाहने वाले इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर उन्हें ये काम करने की जरूरत पड़ गई है। दरअसल, हाल ही में सोनू ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह साइकिल पर अंडे और ब्रेड बेचते दिख रहे हैं। इसमें वह बता रहे हैं कि उन्होंने अपनी नई सुपरमार्केट खोल ली है, जिसका नाम ‘सोनू सूद की सुपरमार्केट’ है।

वीडियो में वह कह रहे हैं, “कौन कहता है कि मॉल बंद है? सबसे जरूर और महंगी सुपरमार्केट तो यहां हमारे पास तैयार है। देखिए मेरे पास सब कुछ है। ये देखिये सब कुछ है मेरे पास अंडा है जो इस समय 6 रुपये का है। उसके बाद ब्रेड है बड़ी ब्रेड 40 रुपये की है. और छोटी ब्रेड 22 रुपये की है।’

अभिनेता अपने इस वीडियो में आगे कहते हैं, ‘जिसको भी चाहिए वो जल्दी से ऑर्डर कीजिए, मेरी डिलीवरी का समय हो चुका है। और हां, होम डिलीवरी का एक्स्ट्रा चार्ज लगेगा’ एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा ‘फ्री होम डिलीवरी 10 अंडो पर 1 ब्रेड फ्री’

एक्टर का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें, एक्टर ने इससे पहले जो वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो अपनी नीबू पानी की दुकान भी खोलने वाले हैं। जिसका नाम होगा ‘सोनू सूद का नीबू पानी’ उनके फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद करते हैं।