Social Trends 03 July 2021 : Aamir Khan और किरण राव के तलाक में फातिमा सना शेख का….

Share It

Aamir Khan : वो कहते है ना किसी का घर टूट रहा है और हम खबर पढ़ रहे हैं। आज आमिर खान के तलाक की खबर को 500k से ज्यादा बार पढ़ा गया है। दरअसल सुपरस्टार आमिर खान और निर्माता-निर्देशक किरण राव ने शनिवार को शादी के 15 साल बाद तलाक ले लिया। अपने फैसले की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि वे एक दूसरे के लिए को-पेरेंट्स और परिवार के रूप में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं। कपल ने एक संयुक्त बयान में कहा कि वे फिल्मों, उनके एनजीओ पानी फाउंडेशन और अन्य प्रोफेशनल प्रोजेक्ट में सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे।

56 साल के आमिर और 47 साल की किरण राव पहली बार अभिनेता की 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म “लगान” के सेट पर मिले और दिसंबर 2005 में शादी कर ली. 2011 में आमिर की पत्नी किरण ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम आजाद रखा।

तलाक का एलान करते हुए बयान में उन्होंने लिखा – “इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हँसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे – अब हम पति और पत्नी के रूप में नहीं रहेंगे। लेकिन परिवार के रूप में जुड़े रहेंगे और बच्चे की एक साथ देखभाल करेंगे।’

बता दें आमिर खान पहले रीना दत्ता से शादी की थी। उन्होंने रीना से बिना अपने परिवार को बताए 1986 में गुपचुप शादी कर ली थी। उनके दो बच्चे हैं- बेटा जुनैद खान और बेटी इरा खान। ये दोनों एक दूसरे के दीवाने थे। हालांकि, इनका रिश्ता भी लंबे वक्त तक नहीं टिक पाए। 2002 में आमिर और रीना भी अलग हो गए।

Fatima Sana Shaikh : आमिर खान के तलाक की खबर के बाद आमिर खान और फातिमा सना शेख के एक होने के रहुमूर के कारण ये अभिनेत्री भी काफी Trend कर रही हैं।

Pushkar Singh Dhami : उत्तराखंड के cm के रूप में नाम आने के कारण ट्रेंड कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उत्तराखंड के अगले मुख्यमंत्री का पदभार धामी संभालेंगे।

Tom Cruise, Sharat Saxena और Dino Morea भी ट्रेंड कर रहे हैं।