Shershaah : कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Share It

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आने वाली फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) का टीजर रिलीज कर हो गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है। दर्शक बेसब्री से करगिल हीरो विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) के ऊपर बनी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) का इंतजार काफी दिनों से कर रहे थे। जिसका टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘करगिल के शेर’ रहे विक्रम बत्रा के रोल में हैं।

फिल्म वार ड्रामा कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित है। कारगिल युद्ध के समय शेरशाह विक्रम बत्रा का कोडनेम था, जिस पर फिल्म का नाम रखा गया है। फिल्म का टीजर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया से शेयर किया है। जिसमें करगिल युद्ध और विक्रम बत्रा की रियल लाइफ फुटेज भी दिखाई गई है। विक्रम बत्रा उस वक्त का एक किस्सा बता रहे हैं जब आतंकियों ने उन्हें ऊपर चोटी से बैठकर चैलेंज किया था।

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह साल की सबसे बड़ा बॉलीवुड वार ड्रामा है। भारत और दुनिया भर के 240+ देशों में फिल्म 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।