Social Media : देखिये बिहार के इस लड़के की मुख्यमंत्री नितीश कुमार से क्या है मांग, जिस कारण सोशल मीडिया पे मचा है हंगामा

Share It

प्यारी की शादी में सरकार का बहुत बड़ा हाँथ रहा
मुझको घर में बंद किया और शादी का आदेश दिया
मालिक एक ही तो दरख्वास्त थी की शादी पे भी रोक लगा दे

13 तारीख को लॉकडाउन के पॉजिटिव असर को देखते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने लॉकडाउन को 25 तारीख तक बढ़ाने का फैसला किया जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसपे सोशल मीडिया के मेंबर खूब चुटकी ले रहे है, आपको बता दू ये सिलसिला अभी तक थमा नहीं है।

तो आइये जानते है पूरा माजरा

दरअसल बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के ट्वीट के बाद पंकज कुमार के नाम से उनके ट्वीट पे रिप्लाई किया गया जिसमे पंकज ने लिखा सर अगर शादी-ब्याह पे भी रोक लगा देते तो मेरी girlfriend की शादी थी 19 मई को वह भी रुक जाती” आप का हम जीवन भर आभारी रहेंगे। उसके बाद ये ट्वीट जमकर वायरल होने लगा यहां तक की इस्पे खबरे भी बननी शुरू हो गयी।

युवक के गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने की सीएम से मांग करने के बाद ट्विटर पर खूब चर्चाएं हो रही है और सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है. कोई पंकज कुमार गुप्ता के सपोर्ट में आकर सीएम से मांग कर रहे है कि मदद की जाए वहीं कुछ लोगों ने युवक से ही सवाल पूछ लिया है कि शादी रुक जाएगी तो लॉकडाउन के बाद शादी करोगे या नहीं.

अब तो पंकज नितीश कुमार के ज्यादा तर ट्वीट में अपनी बेरोजगारी और शादी को लेकर ट्वीट करते रहें। इसी बिच आया एक न्य मोड़ जब एंट्री हुई नव्या नामक ट्विटर यूजर की जो खुद को इनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड कह रही हैं। उन्होंने लिखा तुम जब हमको छोड़कर पूजा से बात करने गए थे मैं भी बहुत रोती थी पंकज। आज मैं खुशी से शादी कर रही हूँ तो ऐसा मत करो प्लीज़। लेकिन पंकज भले मैं शादी किसी से कर लूँ दिल में तुम्हीं बसे रहोगे, शादी में जरूर आना, मैं तुम्हें देखकर विदा होना चाहती हूँ।

लेकिन पंकज ने नव्या से पूछा आप कौन हो दीदी ?