Radhe की बुराई करना पड़ा महंगा, Salman Khan ने कराया मानहानि का मुकदमा दर्ज

Share It

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म Radhe: Your Most Wanted Bhai का इंतजार, लंबे वक्त से उनके फैन को था। आखिरकार 13 मई को ईद के मौके पर यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कर दी गई। इस बीच एक्टर Kamaal Rashid Khan (KRK) ने इस फिल्म का रिव्यु देते हुए इसकी बुराई कर दी। इसकी वजह से सलमान खान ने KRK के खिलाफ मानहानी का मामला दर्ज करवा दिया है।

KRK की रिव्यु को आपत्तिजनक बताते हुए उनपर केस दर्ज किया गया है। सलमान खान की लीगल टीम की ओर से KRK को इस शिकायत के संबंध में नोटिस भेजा है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीटर के माध्यम से दी। इस नोटिस के मुताबिक सलमान खान की लीगल टीम गुरुवार को शहर की सिविल कोर्ट के एक एडिशनल सेशन जज के समक्ष तत्काल सुनवाई के लिए मामले का उल्लेख करेगी।

KRK ने इस नोटिस की फोटो ट्वीटर पर साझा की और अपनी सफाई में ट्वीट करते हुए लिखा, “डियर सलमान खान, ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फोल्लोवेर्स के लिए समीक्षा दे रहा हूं और अपना काम कर रहा हूं। मुझे अपनी फिल्मों की समीक्षा करने से रोकने के बजाय आपको बेहतर फिल्में बनानी चाहिए। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। इस केस के लिए धन्यवाद।”

गौरतलब है की यह फिल्म लोगों को उतनी खास पसंद नहीं आयी फिर भी इस फिल्म को सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलने और इसपर कई मीम्स बनने के बाद भी, इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की है। बता दे की, प्रभु देवा (Prabhu Deva) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी जैसे सितारे लीड रोल में नजर आ रहे हैं।