Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : 5 साल के ब्रेक के बाद कुछ अलग लेकर आ रहे हैं करण जौहर

Share It

बॉलीवुड के सिंबा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में इस खास मौके पर मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने (Karan Johar) ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया ,है जिसका नाम होगा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Premi Kahani) इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी बनेगी।

इस फिल्म को इशिता मोइत्रा, शशांक खैतान और सुमित रॉय ने लिखा है। फिल्म 2022 में रिलीज की जाएगी। करन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, ‘अपने फेवरेट लोगों को सामने रखकर कैमरे के पीछे जाकर काम करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।’

5 साल बाद करण जौहर खुद इस फिल्म के जरिए डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले साल 2016 में उन्होंने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ डायरेक्ट की थी। करन ने 5 जुलाई को अपनी बनाई फिल्मों के क्लिप्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी बतौर डायरेक्टर जर्नी फैन्स के साथ साझा की थी। उन्होंने कहा था कि वह पांच साल बाद डायरेक्शन में लौटने वाले हैं। करन ने लिखा था, यह नई जर्नी की शुरुआत है,अब अपनी फेवरेट जगह पर लौटने का समय आ गया है, अब कैमरे के पीछे जाकर कुछ यादगार लव स्टोरीज क्रिएट करने का समय आ गया है। ये कहानी होगी प्यार और परिवार की जड़ों में डूबी हुई।

इस फिल्म में आलिया-रणवीर के अलावा और भी कई बड़े सितारे जैसे धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी नजर आने वाले हैं। खबरों की माने तो धर्मेन्द्र और जय बच्चन आलिया के ग्रैंडपेरेंट्स और जया बच्चन रणवीर सिंह की दादी के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म की शूटिंग सिंतबर से शुरू हो जाएगी।