Rashmika Mandanna : दीवानगी की इस हद ने भुला दी ज़माने का दस्तूर

Share It

भारत की ‘नेशनल क्रश’ और साउथ इंडियन सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के लाखों दीवाने हैं। हाल ही में रश्मिका के एक फैन की दीवानगी की हद पार कर दी। उनका एक फैन उनसे मिलने 900 किलोमीटर की दूरी से आया था। उसने अपनी पहचान आकाश त्रिपाठी (Akash Tripathi) के रूप में बताई है। रश्मिका अपने इस प्रशंसक से मिलने नहीं पहुंच पाई क्योंकि वह मुंबई में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी।

रश्मिका को जब अपने फैन के इस दीवानगी के बारे में पता चला तो वो बहुत भावुक हो गयीं। उन्होंने अपने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “दोस्तों, अभी-अभी मेरी जानकारी में आया है कि आप में से एक बहुत दूर की यात्रा कर मुझसे मिलने घर आया था। आपसे अनुरोध है कि ऐसा ना करें। मुझे बुरा लग रहा है कि मैं आपसे मिल नहीं पाई। मैं आशा करती हूं कि मैं आपसे कभी मिल पाउंगी, लेकिन अभी के लिए मुझे यहां (सोशल मीडिया) अपना प्यार दिखाइए। मुझे खुशी होगी।”

रश्मिका का यह फैन, उनसे मिलने के लिए तेलंगाना से मैसूर के लिए एक ट्रेन ली और फिर एक ऑटो-रिक्शा में कोडागु जिले के मुगला पहुंचे। जब इस व्यक्ति ने लोगों से रश्मिका के घर जाने का रास्ता पूछा तो लोगों को इसपर शक पैदा हुआ और उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने आकाश को समझा-बुझा कर घर उसके घर भेज दिया।

रश्मिका मंदाना, एक भारतीय अभिनेत्री है जो मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय फिल्मों में दिखाई देती है। फिलहाल मुंबई में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वो जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ ‘गुडबाय’ (Goodbye) फिल्म में भी नजर आएंगी।