Priyanka Chopra और निक जोनस की बेटी का नाम है काफी यूनिक, जानिए क्या रखा?

Share It

DESK : बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जनवरी महीने में मां बनी हैं. सरोगेसी के जरिये प्रियंका और निक जोनस (Nick Jonas) को एक नन्ही सी बेटी हुई. हालांकि अबतक इस स्टार कपल ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है लेकिन बेटी के जन्म के तीन महीने बाद कपल ने अपनी बेटी का नाम फैंस के साथ शेयर किया है.

प्रियंका और निक की बेटी के नाम से सस्पेंस उठ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका ने काफी सोच विचार के बाद अपनी बेटी का नाम तय कर लिया है. TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक की बेटी का नाम Malti Marie Chopra Jonas है.

Priyanka Chopra shared romantic photo with husband nick jonas | निक जोनस के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, इस चीज ने खींचा ध्यान | Hindi News, Zee Hindustan Entertainment

इसमें मालती शब्द को संस्कृत से लिया गया है, जिसका मतलब एक छोटा और सुंदर फूल है. वहीं, मैरी शब्द उन्होंने लैटिन भाषा से लिया है, जिसका मिनिंग स्टार या फिर समुंदर का सितारा होता है. उन्होंने अपनी बेटी के नाम के साथ अपना और पति का सरनेम भी जोड़ा है.

TMZ ने प्रियंका की बेटी का बर्थ सर्टिफिकेट मिलने का दावा किया है. इस सर्टिफिकेट के मुताबिक, प्रियंका की बेटी मालती का जन्म 15 जनवरी को कैलिफोर्निया के San Diego में रात 8 बजे के बाद हुआ था. अभी तक कपल की तरफ से बेटी के नाम को लेकर पुष्टि नहीं की गई है.

वैसे पिछली एक रिपोर्ट में कहा गया था कि प्रियंका अपनी बेटी का नाम निक और अपने कल्चर को ध्यान में रखते हुए रखेंगी. ये नाम दोनों के कल्चर का मिक्स होगा, क्योंकि प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक दोनों ही अपने रूट्स से काफी जुड़े हुए हैं. प्रियंका और निक की बेटी का जो नाम सामने आया है, उसमें साफ तौर पर दोनों के कल्चर का रिप्रेजेंटेशन देखने को मिलता है.

priyanka chopra removes husband nick jonas name from her instagram handle | पति Nick Jonas से अलग हो गई Priyanka Chopra? अचानक उठाया यह बड़ा कदम | Hindi News, Zee Salaam Viral

जानकारी हो कि प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक ने इस साल 21 जनवरी को पेरेंट्स बनने का ऐलान किया था. इस गुडन्यूज के साथ प्रियंका और निक ने सभी को सरप्राइज कर दिया था. किसी को भनक भी नहीं लगी थी कि प्रियंका बेबी प्लान कर रही हैं. सरोगेसी के जरिए एक्ट्रेस मां बनने का फैसला लेंगी इसकी भी किसी ने कल्पना नहीं की थी.

इस खुबसूरत से कपल ने सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों को पेरेंट्स बनने की खुशखबरी दी थी. इसके बाद से अबतक फैंस नन्ही सी गुड़िया की एक झलक को बेक़रार हैं.