Pinch 2 : आखिर अरबाज खान से सलमान को क्यों कहा जनता का भगवान मत बनो!

Share It

सोशल मीडिया (Social Media) को लेकर बिंदास और बेबाक़ चर्चा करने वाला सेलेब्रिटी चैट शो पिंच (Pinch) के दूसरे सीज़न को अरबाज खान (Arbaz Khan) जल्द लेकर आ रहे हैं। शो का प्रोमो जारी कर दिया गया, जिसे अरबाज़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर किया है। प्रोमो में सलमान ख़ान (Salman Khan) , अनिल कपूर (Anil Kapoor), फ़रहान अख़्तर (Farhan Akhtar), अनन्या पांडेय (Ananya Pandey), फराह ख़ान, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, कियारा आडवाणी, टाइगर श्रॉफ को दिखाया गया है, जो यूज़र्स के सवालों को पढ़ते हुए नज़र आते हैं।

प्रोमो में सबसे पहले अरबाज़ एक कमेंट पढ़कर सलमान को सुनाते हैं- जनता का भगवान मत बनो! इस पर सलमान कहते हैं- सही बात है। एक ही भगवान है और वो भगवान मैं नहीं हूं। अनन्या पांडेय एक कमेंट पढ़ती हैं- इसका नाम अनन्या नहीं फेक पांडेय होना चाहिए। कियारा भी एक कमेंट पढ़ती हैं, जिसमें उनकी फ़िल्म और एक्टिंग को बकवास बताया गया था। आगे बढ़ने पर सलमान एक कमेंट के जवाब में कहते हैं- इन्होंने मेरी पोस्ट के अंदर ऐसा क्या देख लिया कि हमारा जो घर है, वो अय्याशी का अड्डा कैसे लग रहा है। इसी तरह अनिल कपूर, फराह, राजकुमार, आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया में अपने कड़वे अनुभवों पर बोलते नज़र आते हैं। लगभग एक मिनट के प्रोमो में दर्शकों को काफ़ी मसाला मिलता है।

इस प्रोमो के साथ अरबाज़ ख़ान ने बताया कि पिंच 2 (Pinch 2) का सीज़न 2 क्यू टीवी पर 21 जुलाई से आएगा। उन्होंने लिखा- यह नया है। यह मज़ेदार है। और यह पहले से अधिक चुभने वाला है। बिग टिकट बॉलीवुड टॉक शो का आधिकारिक ट्रेलर पेश है।