Kim kardashian के एक फोटो ने मचाया बवाल

Share It

हॉलीवुड एक्ट्रेस और बिजनेस वुमन किम कार्दशियन (Kim kardashian ) अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल और अपने बोल्ड फोटोशूट (Bold Photoshoot) के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

हाल ही में किम ने अपने सोशल मीडिया पे कुछ फोटोज शेयर किये है जो की तहलका मचा रहा है। इन फोटोज में किम रेड कलर के ड्रेस के साथ ‘ओम’ (Om) लिखे हुए डिजाइन के ईयरिंग पहने दिख रही हैं।

जहां एक तरफ उनके लुक के लिए लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें वहीं दूसरी तरफ 40 साल की किम को ‘ओम’ को आभूषण के तौर पर इस्तेमाल करने के लिए हिंदू धर्म को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया और ट्रोल किया जा रहा है।

किम ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी नई फोटोज शेयर की है। किम की इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा कि ‘क्या अब सही समय नहीं आ गया है कि बता दिया जाए कि ओम हिंदू धर्म का पवित्र सिंबल है और केवल एक एसेसरी नहीं ?

हाल ही में फोर्ब्स की आई एक रिपोर्ट के मुताबिक किम कार्दशियन अब इंडियन करेंसी में 100 करोड़ की संपत्त‍ि वाली सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। टीवी शोज, एंडोर्समेंट डील्स के अलावा किम के दो बड़े बिजनेस ऐसे हैं, जिन्होंने उनको बिलिनियर बनने में मदद की है।