Pearl V Puri रेप केस में गिरफ्तार, साथी कलाकार आये सपोर्ट में

Share It

टीवी जगत को एक तगड़ा झटका लगा है। डेली शोप में काम करने वाले टेलीविजन कलाकार पर्ल वी पूरी (Pearl V Puri) को नाबालिग लड़की से रेप और छेड़छाड़ के मामले में बीते 4 जून को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई के वालिव पुलिस ने नागिन 3 में काम कर रहे टीवी एक्टर पर्ल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पहले उसके साथ कार में रेप किया गया और फिर उसके साथ इसे बार-बार दोहराया गया। पर्ल को POCSO एक्ट के तहत नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में अरेस्ट किया गया है। एक्टर को वालिव पुलिस ने अंबोली पुलिस की मदद से अपनी कस्टडी में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, एक्टर पुलिस हिरासत में ही हैं। इसके अलावा अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पर्ल वी पूरी (Pearl V Puri) ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2013 में टीवी धारावाहिक ‘दिल की नजर से.. खूबसूरत’ से की थी। इस धारावाहिक में उन्होंने सपोर्टिंग रोल प्ले किया था। लीड एक्टर के तौर पर उन्हें पहला ब्रेक ‘फिर भी ना माने बदतमीज दिल’ से मिला।

इसके बाद पर्ल वी पुरी ने ‘नागार्जुन एक योद्धा’, ‘बेपनाह प्यार’, ‘नागिन 3’ और ‘ब्रह्मराक्षस 2’ जैसे कई धारावाहिकों में काम किया। पर्ल बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा ‘किचन चैंपियन 5’ और ‘खतरा खतरा खतरा’ जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे। उनके कुछ म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज हो चुके हैं।

स्ट्रगल के दिनों में नौ दिनों तक रहे थे बिना कुछ खाये

पिछले साल अक्टूबर में पर्ल वी पुरी के पिता का निधन हो गया था। उस दौरान एक्टर अपने शो की शूटिंग में व्यस्त थे। कुछ दिनों पहले पर्ल ने एक शो के दौरान बताया था कि उनके पिता नहीं चाहते थे कि वह एक्टर बनें इसलिए पर्ल अपने घर से भाग आए थे। उनके पास पैसे नहीं बचे थे और वह पानी-पुरी खाकर अपनी भूख मिटाते थे। एक बार तो उन्होंने नौ दिनों तक कुछ नहीं खाया था।

अपने रिलेशनशिप को ले कर रहते हैं सुर्खियों में

पर्ल वी पूरी अपने रिलेशनशिप को ले कर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। कुछ समय पहले करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) के साथ उनके रिश्ते ने काफी लाइम लाइट बटोरी थी। दोनों कुछ साल तक साथ में थे लेकिन फिर उनके बीच अनबन हो गई और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। हालांकि अभी भी दोनों दोस्त हैं।

गिरफ्तारी के बाद साथी कलाकार उतरे सपोर्ट में

पर्ल वी पूरी की बाद टेलीविजन जगत के उनके साथी कलाकार और दोस्त उनके सपोर्ट में नजर आए। उनके साथी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर #IStandWithPearl के साथ पोस्ट डाले। जिनमें क्रिस्टली डिसूजा (Krystle D’Souza) , अनिता हसनंदानी (Anita Hasnandani), अली गोनी (Aly Goni) जैसे कलाकार शामिल हैं।

इन सब ने यह मानने से इनकार किया कि पर्ल ऐसा कुछ कर सकते हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। कोई अन्य खबर इस से जुड़ी अब तक सामने नहीं आयी है।