26/11 मुंबई हमलों में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक फ़िल्म Major की रिलीज़ टली

Share It

26/11 मुंबई हमलों में शहीद हुए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक (Biopic of Major Sandeep Unnikrishnan) फ़िल्म मेजर (Major) की रिलीज़ डेट स्थगित कर दी गयी है। यह फ़िल्म 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी।

इसकी जानकारी फ़िल्म के लीड एक्टर अदिवी शेष (Adivi Sesh) ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी , उन्होंने लिखा- हमने ऐसी परिस्थितियों का सामना पहले कभी नहीं किया। हम उम्मीद करते हैं कि सभी लोग नियमों का पालन कर रहे होंगे और सुरक्षित होंगे। हमारी फ़िल्म मेजर, जो पहले 2 जुलाई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, वो अब बाद में रिलीज़ होगी। जब हालात सामान्य हो जाएंगे तो हम फ़िल्म की रिलीज़ डेट का घोषणा करेंगे। वक़्त अगर मुश्किल है तो हम भी मजबूत हैं।

अदिवी ने आगे लिखा- मेजर की रिलीज़ का दिन गर्व का सबसे बड़ा मौक़ा होगा। आइए, अच्छे समय का इंतज़ार करें। मैं वादा करता हूं, फ़िल्म थिएटर्स में आएगी। तारीख़ बता दी जाएगी।

मेजर को तेलुगु स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने प्रोड्यूस किया है। फ़िल्म हिंदी और तेलुगु में बनायी गयी है। निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है। मेजर के फ़र्स्ट लुक पोस्टर हिंदी और तेलुगु में जारी किये गये थे। मेजर में शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नज़र आएंगी।