Nazaraa Video : ऐसे ही नहीं कहलाते उस्ताद, दिल को दरबदर कर जाता है इस गानें के बोल

Share It

एक्टर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपने नए वीडियो सौंग ‘नाज़ारा’ में एक साथ वापस नजर आ रहे हैं। पारस और माहिरा इस गाने को मशहूर सिंगर उस्ताद पूरन चंद वडाली (Ustad Puran Chand Wadali) और लखविंदर वडाली (Lakhwinder Wadali) द्वारा गाया गया है। यह गाना 5 मई, को T-Series के बैनर तले रिलीज़ किया गया है। फैंस वीडियो में पारस छाबड़ा और माहिरा द्वारा गाने में निभाए गए किरदार की खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

द लेजेंडरी वाडलिस द्वारा नाज़ारा को 5 मई को रिलीज़ किया गया और रिलीज़ होने के कुछ घंटों के भीतर, इस गाने को YouTube पर बेहद प्यार मिलने लगा है। इस गाने ने YouTube पर अभी तक लगभग 2 मिलियन व्यूज आ चुके हैं और 76 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं।

वीडियो में पारस छाबड़ा ने एक बुरे आदमी की भूमिका निभाई है जो किन्हीं कारणों के चलते माहिरा को खोज रहा है। माहिरा एक ऐसे घर में पनाह लेती है जहाँ उसे धीरे-धीरे मालिक से प्यार हो जाता है, जिस किरदार को लखविंदर वडाली (Lakhwinder Wadali) द्वारा निभाया गया है।

फैंस इस गाने पर असीम प्यार की बारिश कर रहे हैं। कई फैंस ने माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के अभिनय की प्रशंसा की जबकि कई अन्य ने गाने के बोल और गाने की तारीफ की। ‘नाज़ारा’ गाने का म्यूजिक लखविंदर वडाली ने किया है और गाने के बोल फिदा बटालवी (Fida Batalvi) ने लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.