एक बार फिर गंगा में डुबकी लगा के लोगों को नचा रहे है भोजपुरिया स्टार अंकुश राजा

Share It

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के जाने-माने चेहरे और आवाज के सरताज अंकुश राजा )Ankush Raja) अपने फिल्मों से ज्यादा अपनी अतरंगी गानों के कारण चर्चा में रहते है। जिससे इनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इनके फैंस भी इन्हें देखना और सुनना पसंद करते हैं और इनके अतरंगी गानों का खूब आनंद उठाते हैं। तभी तो इनका कोई भी गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। इंडस्ट्री में अंकुश राजा और शिल्पी राज (Shilpi Raj) के सुर एक से बढ़कर एक गानें दे रहे हैं। अब इनकी जोड़ी का एक नया गाना ‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी’ (Kunware me ganga nahaile bani) सोशल मीडिया पर काफी दिनों से तहलका मचा रहा था। और इसकी सफलता को देखते हुए गाने का पार्ट 2 रिलीज किया गया है।

‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी 2’ गाने को आज यानी 10 मई को रिलीज किया गया है। गाने की रिलीज होने के कुछ घंटों के अंदर ही इसे 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इनके फ्रेंड्स को इनका यह गाना काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। आपको बता दे, इस गाने के पार्ट वन यानी ‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी’ गाने को यूट्यूब पर 24 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैंस तो इस गाने पर आज तक सोशल मीडिया पर अपने रील्स बनाकर पोस्ट कर रहे हैं। गाने के पहले पार्ट की सफलता को देखते हुए गाने के निर्देशक ने फैंस के लिए इसे दोबारा बनाया है।

इस बार भी इस गाने को पिछली बार की तरह ही अंकुश राजा और शिल्पी की आवाज में रिलीज किया गया है। मेकर्स की ओर से गाने को पहले ऑडियो वर्जन में रिलीज किया गया था और अब इसका वीडियो वर्जन रिलीज किया गया है। ‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी 2’ गाने को बोस रामपुरी (Bose Rampuri) ने लिखा है। गाने में म्यूजिक संगीत आर्य शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है।

आपको बता दें कि पिछले गाने में अंकुश राजा के साथ महिमा सिंह ठुमके लगाते नजर आई थी। लेकिन इस बार गाने के पार्ट टू में आकांक्षा दुबे अंकुश राजा के साथ ठुमके लगा रही हैं। पिछले गाने को बोस रामपुरी और मनीष रोहतासी ने लिखा था और संगीत आर्य शर्मा ने बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.