आ गया Kareena Kapoor का तीसरा बेटा, उत्साहित और नर्वस दोनों हैं करीना

Share It

दुनिया में लगभग हर महिला गर्भवती होती हैं, कुछ अपने आस पास और रिश्तेदारों के पास अपना एक्सपेरिएंस शेयर करती हैं, तो कुछ को ये मौका भी नहीं मिलता है। लेकिन अगर आप करीना कपूर हैं तब आप इसपे किताब भी लिख सकते हैं। और उसे अपना तीसरा बेटा कह बाइबिल भी नाम दे सकते हैं।

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में करीना एक अल्ट्रासाउंड की कॉपी देखाते हुए नजर आई। करीना की ये फोटो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बहुत ही कंफ्यूज दिखे। लोगों को समझ नहीं आ रहा कि करीना इस फोटो को दिखाकर क्या कहना चाह रही हैं? जिसका खुलासा उन्होंने अब किया है।

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर कर करीना ने अपने तीसरे बेटे के बारे में बताया। और वो तीसरा बेटा है अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभवों को सहेजे ये किताब। इस वीडियो में भी करीना ने इसी किताब का जिक्र किया है।

वीडियो शेयर कर करीना ने लिखा- यह मेरी यात्रा रही है … मेरी गर्भावस्था और मेरी गर्भावस्था बाइबिल लिखना दोनों। ये अच्छे दिन और बुरे दिन थे, कुछ दिनों में मैं काम पर जाने के लिए उतावली थी और अन्य जहां मैं बिस्तर से उठने के लिए संघर्ष कर रही थी। इस किताब में मेरी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से मैंने जो अनुभव किया है, उसका एक बहुत ही व्यक्तिगत विवरण है।

करीना ने लिखा यह किताब मेरे तीसरे बच्चे की तरह है… गर्भाधान से लेकर आज इसके जन्म तक। @juggernaut.in और अद्भुत @chikisarkar द्वारा प्रकाशित, मुझे यह साझा करते हुए गर्व हो रहा है कि मेरी प्रेग्नेंसी बाइबिल को FOGSI, भारत के स्त्री रोग विशेषज्ञों और प्रसूति रोग विशेषज्ञों के आधिकारिक निकाय द्वारा सत्यापित और अनुमोदित किया गया है, इसमें साथ ही @rujuta.diwekar , डॉ. सोनाली गुप्ता, और निमहंस की डॉ. प्रभा चंद्रा जैसे कई विशेषज्ञों की मदद से संभव हो पाया है। मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए उत्साहित और नर्वस दोनों हूं।