HUNGAMA 2 : हंगामा का डबल डोज लेकर आ रहे हैं परेश रावल और शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार भी हैरान ट्रेलर ऐसी तो फिल्म कैसी होगी

Share It

बॉलीवुड फिल्म ‘हंगामा’ सालों बाद लोगों को एंटरटेन करने के लिए लौट रही है। प्रियदर्शन निर्देशित कॉमेडी फ़िल्म हंगामा 2 (Hangama 2) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज़ कर दिया गया। हंगामा 2 भी हंगामा की तरह ही सिचुएशनल कॉमेडी है, जिसमें ग़लतफ़हमी और असमंजस के ज़रिए हंसी पैदा किया गया है। ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) की कहानी मिजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है।

ट्रेलर की शुरुआत मीज़ान, प्रणीता सुभाष (Pranita Subhash) और आशुतोश राणा (Ashutosh Rana) के दृश्यों से होती है। मीजा़न, राणा से कह रहे हैं कि यह बच्चा उनका नहीं है। शिल्पा शेट्टी परेश रावल की पत्नी के रोल में हैं। शिल्पा, मीज़ान की मदद करने की कोशिश कर रही हैं। इसी क्रम में परेश को लगता है कि मीज़ान का उनकी पत्नी से संबंध है और दोनों का बच्चा भी है। आपको याद होगा, हंगामा में परेश की पत्नी का किरदार शोमा आनंद ने निभाया था और परेश को अक्षय खन्ना पर शक़ होता है।

ट्रेलर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शिल्पा शेट्टी पर फ़िल्माया गया सुपरहिट गीत चुरा के दिल मेरा गोरिया चली… रीक्रिएट किया गया है। इस बार गाना मीज़ान और शिल्पा पर फ़िल्माया गया है।

अक्षय कुमार ने फ़िल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया में रिलीज़ किया है। हंगामा 2 पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर अब सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 जुलाई को रिलीज़ होगी। अक्षय ने ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा- अपने प्यारे दोस्तों और प्रियदर्शन सर, रतन जैन और परेश रावल की फ़िल्म हंगामा 2 का ट्रेलर लॉन्च करके ख़ुश हूं। दीवाना करने वाला सफ़र।