Happy Birthday Prashanth Neel : KGF के डायरेक्टर

Share It

साल 2018 में आई फिल्म KGF : Chapter 1 के डायरेक्‍टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) आज साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टरों में से एक हैं। 4 जून को इनका जन्मदिन है। इनके जन्मदिन पर इनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दीं। साथ ही साथ साउथ के जाने-माने सुपरस्टार स्नेह भी उनके जन्मदिन पर इनको बधाई दी साथ ही उनके लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट भी शेयर किया।

‘KGF: Chapter 1’ की सफलता के बाद लोकप्रियता बटोरने वाले निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) एक नया बेंचमार्क सेट करना चाह रहे हैं। इस फिल्म के हीरो Yash (रॉकी भाई) ने अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल तो जीता हीं, साथ ही साथ फिल्म निर्देशक प्रशांत के इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुका था।

‘KGF: Chapter 1’ की सफलता के बाद प्रशांत ‘KGF: Chapter 2’ भी बेहद जल्द लेकर आ रहें है। ‘KGF: Chapter2’ का टीजर एक्टर यश के जन्मदिन से 1 दिन पहले रिलीज कर दिया गया था। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। निर्देशक प्रशांत के बर्थडे के उपलक्ष में ‘KGF: Chapter 2’ और #HBDPrashanthNeel सोशल मीडिया पर काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इनके फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक है।

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा यह जानने के लिए लोग जितना बाहुबली 2 का इंतजार कर रहे थे उससे कही ज्यादा लोग KGF: Chapter 2 में Yash के रॉकी भाई को फिर से देखने का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें फिल्म बाहुबली के बाद KGF: Chapter 2 एकमात्र फिल्म है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार फिल्म में एक्टर यश के साथ-साथ बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) दिखेंगे। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) को लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाया गया है। पिछली बार की तरह इस बार भी इस फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा (कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम)