Geeta Kapoor : एक फोटो ने मचाया बवाल, गीता मां ने खोला सिंदूर लगाने का राज

Share It

मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर जिन्हे बॉलीवुड में गीता मां के नाम से भी जाना जाता है, आज कल सोशल मीडिया पर अपने एक फोटो के कारण चर्चा में बनीं हुई हैं। इस फोटो को देखने के बाद लोग ये कयास लगाने लगे की क्या इस लॉकडाउन में गीता मां ने चुपचाप शादी तो नहीं कर ली।

दरसल कुछ दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज में गीता की मांग में सिंदूर नजर आ रहा था। फिर क्या था उनके इस फोटो पे कमेंट की लारियां फुलझरिया बनकर फूटने लगी।

अब जाकर इसके ऊपर गीता मां ने सीधे और साफ़ शब्दों में कहा कि उन्होंने शादी नहीं की है। वे जब भी शादी करेंगी, तो किसी से छिपाएंगी नहीं। उन्होंने यह भी बताया की हाल ही में उन्होंने अपनी मां को खो दिया और इस वक़्त वो शादी के बारे में सोच भी नहीं सकती।

फोटोज और उसमे लगे सिंदूर के बारे में बताते हुए गीता ने कहा “हां, मैंने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है। वो फोटोज ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के लेटेस्ट एपिसोड के शूट से हैं। वे एपिसोड बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्रियों के ऊपर था और हम सब उन्हीं की तरह तैयार हुए थे। सब लोग जानते हैं कि मैं रेखा जी की कितनी बड़ी फैन हूं। इसलिए मैंने सोचा कि मैं उनकी तरह तैयार हो जाऊं। वे भी मांग में सिंदूर लगाती हैं, तो इसलिए मैंने भी सिंदूर लगाया।”

भगवन शिव की भक्त होने के कारण गीता पहले भी सोमवार के दिन पूजा के लिए मांग में सिंदूर लगाती हैं। होली जैसे और भी कई मौकों पर भी वो सिंदूर लगाती हैं। गीता कपूर जुलाई में 48 साल की हो जाएंगी। हालांकि, अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। लेकिन उनका नाम कई बार मॉडल, एक्टर और डायरेक्टर राजीव खिलची के साथ जुड़ चुका है।