कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के वर्करों के लिए, Yash बने रियल लाइफ सुपरस्टार

Share It

फिल्म KGF : Chapter 1 के सुपरस्टार यश (Yash) आज गूगल ट्रेंड पर सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं। उनके ट्रेंड करने का कारण भी है तारीफ के काबिल। यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा पोस्ट शेयर कर ऐलान किया है जिससे उनके फैंस के साथ साथ कई अन्य लोग भी उनकी वाहवाही कर रहे हैं। अपनी दरियादिली के लिए मशहूर यश ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के वर्करों की आर्थिक मदद करने का फैसला लिया है।

यश ने ऐलान किया है कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के 3 हजार वर्करों के लिए वे 1.5 करोड़ रुपए दान करेंगे। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए यह बताया कि हर वर्कर्स के अकाउंट में ₹5000 ट्रांसफर किए जाएंगे।

कोविड 19 ने पूरे देश में अनगिनत लोगों की जीविका को हिला रखा है। इसीलिए हुए हालात से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री भी गुजर रही है। ऐसे बुरे वक्त में यश (Yash) नया फैसला उन 3000 वर्करों के खाते में इस महीने 5-5 हजार रुपये ट्रांसफर होंगे।

कोरोना महामारी के कारण साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम ठप है। इस कारण दिहाड़ी वर्कर्स को अपनी आजीविका चलाने के लिए रोज काफी आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। ऐसे में सुपरस्टार यश ने उन वर्कर्स की आर्थिक सहायता करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि यश (Yash) जल्द ही ‘KGF: Chapter 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), रवीना टंडन (Raveena Tandon) और प्रकाश राज (Prakash Raj) भी शामिल हैं।