Filmi Bulletin : अपने बैडरूम फोटो से Monalisa ने बढ़ाया टेम्परेचर

Share It

बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है ये मिस वर्ल्ड- हुस्न की मल्लिका ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) लंबे समय से फिल्मों से दूर रहीं। लेकिन अब बड़े पर्दे पर उनको फिर से देखने का इंतज़ार खत्म हुआ। ऐश्वर्या जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म ‘PS-1’ यानी कि पोन्नियिन सेलवन से वापसी करने जा रही हैं। आज इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसके बाद फैंस काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म 2022 तक सिनेमाघरों में उतरेगी। बता दें की ऐश्वर्या आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थीं।

इस बिहारी बिजनसमैन पर बनेगी फिल्म- ग्लोबल बिज़नेस टाइकून सुब्रत रॉय सहारा, जल्द हीं अब अपने जीवन को साझा करते हुए नज़र आएंगे। सहारा इंडिया परिवार समूह के मालिक सुब्रत रॉय पर जल्द ही एक फीचर फिल्म बनने जा रही है। सहारा की बायॉप‍िक पर कई प्रॉडक्‍शन हाउसेस की नजर थी। प्रड्यूसर संदीप सिंह के लेजंड ग्‍लोबल स्‍टूडियो ने बिजनसमैन सुब्रत रॉय सहारा की बायॉपिक के राइट्स हासिल कर लिए हैं।

अपने बेडरूम फोटोज से मोनालिसा ने बढ़ाया टेम्परेचर- भोजपुरी की सुपर हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली Monalisa, अपने फोटो से गर्मी बढ़ा रही हैं। इंस्टाग्राम पर बेडरूम से अपनी फोटोज शेयर करके वो अपने फैंस को दीवाना बना रही हैं। इसमें शॉर्ट्स पहने एक फोटो में वो बेडरूम में पोज देते नजर आ रही हैं और दूसरी तस्वीर में वो टेबल का सहारा लिए हुए खड़ी दिखाई दे रही हैं।

बारिश को सुहाना बनाने आ गया एक और रोमांटिक ट्रैक- भूषण कुमार और जुबिन नौटियाल ने लगातार दर्शकों को रिकॉर्ड ब्रेकिंग लव सांग दिए हैं। अब वे एक और रोमांटिक ट्रैक बरसात की धुन गाना लेकर आये हैं, जिसमें लड़कियों की दिल की धड़कन गुरमीत चौधरी और खूबसूरत करिश्मा शर्मा भी हैं। बारिश का मौसम, यानी की इश्क़ का मौसम। यह बरसात की धुन एक ऐसा ट्रैक है जिसे आप कार में बैठकर या कॉफी पीते हुए सुन सकते हैं।

धड़क के हुए 3 साल पूरे- एक प्यारी सी लव स्टोरी धड़क, जिसे लोगों ने काफी सराहा था, के आज 3 साल पूरे हो गए हैं। टैलेंटेड जाह्नवी और ईशान को लेकर बनी ये फिल्म एक प्रेम कहानी है जिसके अंत में ओनर किलिंग को दिखाया गया है। इस फिल्म से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने डेब्यू किया था। यह फिल्म, सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिन्दी रीमेक है।