Filmi Bulletin : धर्म पर भारी इश्क़ का पलड़ा

Share It

Filmi Bulletin

एक दूजे के हुए दिशा और राहुल – तू छड गई मैनु, मैं रह गया कल्ला, भले ही इस गाने में राहुल (Rahul Vaidya), दिशा (Disha Parmar) के नहीं हो पाए मगर रियल लाइफ में दिशा राहुल की दुल्हनियां बन गयी हैं। याद तेरी गाने से अपने प्यार को परवान चढाने वाले दिशा- राहुल, आज विवाह के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। वैसे राहुल ने दिशा को प्रोपोज भी बड़े फ़िल्मी स्टाइल में किया था। बिग बॉस शो में अपने प्यार का इज़हार करने वाले राहुल के इस हाल-ए-दिल का साक्षी पूरा नेशनल टेलेविजन बना था।

कपड़े छोड़ अब फिल्मों को डिज़ाइन करेंगे मनीष- फैशन की दुनिया में अपना जलवा बिखेरने के बाद डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) अब एक नए अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं। दरअसल, मनीष जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के जरिए बतौर निर्देशक में फिल्म इंड्स्ट्री में एंट्री करने वाले हैं। यह फिल्म 1947 के विभाजन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक म्यूजिकल लव स्टोरी होगी। अब ये देखना दिलचस्प होगा की अपने 30 साल के करियर में बॉलीवुड के लगभग सभी पीढ़ियों के कपड़े डिजाइन करने वाले मनीष, बतौर निर्देशक अपना जलवा कैसे बिखेरते हैं।

नहीं रहीं बालिका वधु की दबंग ‘दादी सा’- सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) का नाम आते ही, हमारे जेहन में उस दादी की इमेज ताजा हो जाती है, जो कभी गुस्सैल होती हैं, तो कभी अल्ट्रा मॉर्डन। आज मशहूर एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी का 75 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है। वे पिछले लंबे समय से बीमार थीं, एक TV शो की शूटिंग के दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। नेशनल अवार्ड विनर सुरेखा अपने पीछे फिल्मों का पिटारा छोड़ गईं है, जिसे देखकर हम जिंदगीभर एंटरटेन होते रहेंगे।

हवा का एक झोंका है फरहान की तूफ़ान- फ्लाइंग सिख की कहानी को बड़े परदे पर जीने वाले अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), अब तूफ़ान (Toofan) लेकर आ गए हैं। दरअसल, राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्मित फिल्म तूफ़ान,अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गयी है। कभी गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी बने फरहान एक बार फिर से खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में वो एक मुक्केबाज बनते हुए तूफ़ान ला रहे हैं। इसमें वो डोंगरी के एक ऐसे गुंडे का रोल निभा रहे हैं जो एक राष्ट्रीय स्तर के बॉक्सर बनने का सफर तय करता है।

धर्म पर भारी इश्क़ का पलड़ा- बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)और रेखा (Rekha) के प्यार के बारे में कौन नहीं जनता। अमिताभ बच्चन के लिए जया का धर्म और रेखा का इश्क़, उनके ज़िन्दगी में कई कश्मकश लेकर आया है। बता दे की कलर्स के डांसिंग रिएलिटी शो डांसर दीवाने 3, रेखा बतौर जज सिरकत करने वाली हैं। इस शो में उन्होंने माधुरी के साथ अपनी हिट फिल्म ‘सिलसिला’ का सीन भी रीक्रिएट किया है।