तूफ़ान के आने में होगी देरी, कोरोना ने रोका फरहान का तूफ़ान

Share It

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण सिनेमाघरों में फ़िल्मों की रिलीज़ स्थगित कर दी गयीं। हालांकि, डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर फ़िल्मों और वेब सीरीज़ को रिलीज़ करने का सिलसिला जारी है, मगर फ़रहान अख़्तर (Farhan Akhtar) ने हालात सामान्य होने तक अपनी फ़िल्म तूफ़ान (Toofan) को ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ ना करने का फै़सला किया है।

फ़रहान की कम्पनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने इस संबंध में एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें कहा गया है- भारत में हालात दर्दनाक हैं और एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स हर उस शख़्स के साथ है, जो इस पैनडेमिक से प्रभावित हुआ है। हालात की गंभीरता को देखते हुए, हमारा ध्यान पूरी तरह से अपने कर्मचारियों, उनके परिवार और दूसरे लोगों की सहायता करने पर केंद्रित है। इसलिए, हमने तूफ़ान की रिलीज़ को स्थगित करने का फ़ैसला किया है, जब तक कि हालात सामान्य नहीं हो जाते। रिलीज़ की नई तारीख़ से संबंधित अपडेट आने वाले समय में जारी करेंगे।

कृपया कोविड से लड़ने के लिए ज़रूरी नियमों का पालन करते रहिए। जब भी आपका नम्बर आए, रजिस्ट्रेशन करवाकर वैक्सीन ज़रूर लगवाइए। तूफ़ान की पूरी टीम की ओर से, हम गुज़ारिश करते हैं कि घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए और संगठित रहिए।

तूफ़ान अमेज़न प्राइम वीडियो पर ही आएगी, मगर हालात को देखते हुए फ़िल्म का प्रचार करना नैतिक रूप से ही नहीं लगता, इसीलिए, इसकी रिलीज़ स्थगित की गयी है।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakesh Ompraksh Mehra) निर्देशित तूफ़ान 21 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली थी। फ़रहान ने फ़िल्म में एक स्ट्रीट बॉक्सर का किरदार निभाया है। फ़िल्म में मृणाल ठाकुर और परेश रावल अहम भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.