Hit-man का F.R.I.E.N.D.S कनेक्शन

Share It

अमेरिका का एक टीवी शो जो पूरी दुनिया मे मशहूर था उसका स्पेशल एपिसोड 17 साल बाद कल यानी कि 27 मई को रिलीज हुआ है। दुनिया के हर कोने में मशहूर हुआ यह शो शायद टेलीविजन इतिहास का सबसे पॉपुलर शो रहा है। दुनिया के हर कोने में आपको ‘फ्रेंड्स’ के फैन्स मिल जाएंगे।

सितंबर 1994 से लेकर मई 2004 तक के दस सालों में, ‘फ्रेंड्स’ के दस सीज़न एयर हुए। 10 सीजन में कुल 236 एपिसोड्स थे। फैन्स कहते हैं कि कोई सिंगल एपिसोड भी ऐसा नहीं रहा, जिसने देखने वालों को जी भरकर हंसाया न हो। यह टीवी शो 6 दोस्तों रेचल, मोनिका, फीबी, रॉस, चैंडलर, जोई और उनकी दोस्ती की कहानी है जो न्यू यॉर्क में रहते हैं। यहाँ हम शो की बात नहीं करेंगे क्यों कि ज्यादातर लोगों ने इसे देख ही रखा होगा।

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी हमारी और आपकी तरह इस शो के फैन रहे हैं। पूरी दुनिया की तरह उन्हें भी इस शो के स्पेशल एपिसोड F.R.I.E.N.D.S Reunion का बेसब्री से इंतजार था। पर इसके अलावा उन्हें एक और रियूनियन का बेसब्री से इंतज़ार है। और वो reunion है उनका और उनके फैंस का।

F.R.I.E.N.D.S के रियूनियन के एपिसोड के एयर होने के बाद हिट-मैन(Hit-man) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी और दर्शकों की एक तस्वीर शेयर कर लिखा कि मैं इस रियूनियन का बेशब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ।

वहीं उनकी पत्नी रितिका साजदेह (Ritika Sajdeh) ने इस एपिसोड के शुरुआती सीन की एक क्लिप शेयर कर इस शो को ले कर अपनी एक्साइटमेंट दिखाई।