हो गया सर्जिकल स्ट्राइक, Aditya Dhar के हाई जोश के साथ सात फेरो में बंधी Yami Gautam

Share It

अपने हुश्न और अदाओं से करोड़ो दिलों पर राज करने वाली यामी गौतम (Yami Gautam) ने हज़ारों का दिल आज चूर कर दिया। अपने आशिकों के दिल को तोड़ आज यामी किसी और की हो गयी हैं। जी हां, बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने आज शादी कर ली है।

यामी गौतम आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। आदित्य धर पेशे से एक फिल्म निर्देशक है। आदित्य ने अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी (URI: the surgical strike) से की थी। इस फिल्म में विक्की कौशल (Vickey Kaushal), मोहित रैना (Mohit Raina), यामी गौतम (Yaami Gautam) मुख्य भूमिका में थे। खबरों की माने तो आदित्य और यामी के बीच नजदीकियां इसी फिल्म के सेट से बढ़ी थी। दोनोंं ने 4 मई 2021 को एक निजी समारोह में शादी कर ली।

यामी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है। कैप्शन में उन्होंने लिखा कि अपने परिवार के आशीर्वाद से वो दोनों एक इंटिमेट विवाह समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए हैं। साथ ही उन्होंने सभी से अपने इस नए सफर के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाओं की अपेक्षा की है।

यामी के फोटो शेयर करते ही लोग उन्हें बधाइयां देने लगे। बता दें, बॉलीवुड में यामी ने अपने कैरियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) के साथ विकी डोनर (Vicky Donor) से की थी। वो फेयर एंड लवली (Fair& Lovely) अब ग्लो एंड लवली (Glow &Lovely ) के विज्ञापन से चर्चित हुई थी।

यामी की शादी को लेकर मनोरंजन जगत में कोई सूचना नहीं आयी थी। ना ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के ज़रिए किसी को ख़बर की। इसलिए भी यामी के फैंस हैरान हैं। शादी से पहले यामी अ थर्सडे फ़िल्म की शूटिंग कर रही थीं। फ़िल्म के डायरेक्टर बहज़ाद खम्बाटा ने कमेंट किया- इसे कहते हैं परफेक्ट सर्जीकल स्टाइक।