BHUJ Release Date : आ रही है अजय देवगन की BHUJ, जानिए कब और कहां

Share It

1971 की भारत-पाकिस्तान लड़ाई पर बनी अजय देवगन (Ajay Devgan) की अपकमिंग फिल्म भुज : द प्राइड ऑफ़ इंडिया (BHUJ : Pride Of India) के रिलीज की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। अजय देवगन ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ की रिलीज डेट की जानकारी दी है। यह फिल्म 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इसमें अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और एमी विर्क नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा, ‘1971, अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई।’

ये कहानी एक ऐसे जांबांज एयरफोर्स अधिकारी की है जिसने न सिर्फ पाकिस्तान के हमले से अपने एयरबेस की सुरक्षा की बल्कि जरूरत पड़ने पर उसने आसपास के गांवों की सैकड़ों महिलाओं की टोली बनाई और रातों रात पूरे एयरबेस का नक्शा ही बदल दिया। अजय देवगन फिल्म में इसी एयरफोर्स अधिकारी विजय कार्णिक का किरदार करते नजर आएंगे। जिन्होंने भुज में एयरबेस तैयार किया था।

फिल्म का ट्रेलर 12 जुलाई को रिलीज होने वाला है। अभिषेक दुधैया, रमन कुमार, रितेश शाह और पूजा भावोरिया की लिखी इस कहानी को अभिषेक दुधैया ने ही निर्देशित किया है।