Shilpi Raj : भोजपुरी के फेमस सिंगर शिल्पी राज के प्यार पर मचा बवाल

Share It

आज हम आपको बताएँगे आखिर शिल्पी राज का प्यार कौन है किसे वो बेहद दिलो जान से चाहती हैं। और साथ ही आपको एक और बात बताएंगे जो की शिल्पी राज (Shilpi Raj) से ही जुड़ी है और उसके बाद हम आपको छोड़े जायेंगे एक सवाल के साथ की क्या ये सही है और अगर है तो किस हद तक। इन सारी बातो के बारे में हम बात करेंगे लेकिन आइये पहले जानते हैं शिल्पी राज के बारे में।

क्या कभी आपने सोचा है की एक बच्चा जो अपनी मनपसंद खिलौने को देखता तो बड़े प्यार से है लेकिन वो जानता है कितना भी जिद कर लु मै ये खरीद नहीं सकता तब उस बच्चे पे क्या गुजरता होगा? बेहद ही गरीबी से निकल कर देवरिया की शिल्पी राज का सफर आज भोजपुरी जगत में ट्रेंडिंग फीमेल सिंगर तक पहुँच गया है।

उस वक़्त इनके पास इनके हौसले और और आवाज के अलावा कुछ नहीं था। इन्हे ये भी पता नहीं था की इनका भविष्य क्या होगा। तब इनको साथ मिला विवेक (Vivek) जी का जिन्होंने शिल्पी को गांव से पटना लाये।

चंचलता से भरे इनके गाने को सुन आपको भरोसा करना मुश्किल होगा की शिल्पी सादगी वाले जीवन में भरोसा रखती है। फ़िलहाल शिल्पी राज की आवाज के साथ विजय चौहान के शब्द और संगीत भोजपुरी जगत में धमाल मचा रहे हैं। भोजपुरी के शायद ही कोई ऐसे बड़े गायक होंगे जिनके साथ शिल्पी राज ने गाना नहीं गाया हो।

तो आइये आपको बताते हैं इनके असली प्यार के बारे में लेकिन उससे पहले आपको बताते हैं एक गाने के बारे में, हमने फ़िलहाल एक गाना सुना जो की शिल्पी राज के ऊपर गाया गया है। इतने सारे गाने को गाने वाली शिल्पी राज के ऊपर का जब हमने ये गाना सुना तो मुझे लगा आपलोग के साथ इसे शेयर करना चाहिए। इसमें भी इनके प्यार के बारे में बात की गयी है।

गाने में कहा गया है की शिल्पी राज को गांव से शहर लाने वाले विवेक जी उनका प्यार थे और जब उनकी मुलाकात विजय चौहान (Vijay Chauhan) से हुई तो वो विवेक को छोड़ कर विजय चौहान के पास चली गयी। गाने में बताया गया विवेक शिल्पी राज के बचपन के प्यार हैऔर अब उनका ध्यान है विजय चौहान पे।

गाने का बोल है तुडलु पटेल जी के सब अरमानवा जहिया से भइल तोहर खास विजय चौहानवा।

हालाँकि आपको बता दू 18 साल की ये छोटी सी बच्ची है जो फ़िलहाल ट्रेंडिंग स्टार हैं, जब हमारी उनसे मुलाकात हुई तो हमने जाना की शिल्पी राज विजय चौहान को अपना बड़ा भाई मानती हैं वैसे ये बात आप भी उनके किसी ना किसी वीडियो में सुना ही होगा।

शिल्पी राज का कहना है कि ऐसा नहीं है कि उनके जीवन में प्यार नहीं है, उनके जीवन में प्यार है और वो उनके लिए बेहद अहम भी है उसके बिना वो कुछ भी नहीं है और वो है संगीत। जी आपने सही सुना फ़िलहाल उनका प्यार सिर्फ और सिर्फ संगीत ही है और वो इसी की दीवानी है।

अब आप से हमारा सवाल ये है की वो शिल्पी राज जो की एक 18 साल की बच्ची है, वो शिल्पी राज जिसने कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाया था कभी एक केक भी नहीं काटी थीं, आज अपनी आवाज और मेहनत के बदौलत इस जगह पे पहुंची हैं, उनके लिए इस तरह का गाना निकालना और उनके जीवन को सार्वजनिक करना कितना सही है।