Bhojpuri Trends : भोजपुरी की लेलो आ आ आ…

Share It

समय के अनुसार Bhojpuri जगत में भी ट्रेंड चेंज होते रहता है। कुछ दिन पहले बंगलिनिया छायी हुई थी। भोजपुरी के हर गायक की मति बंगलिनिया मारी हुई थी, सब कोई पूरब जानें को मना कर रहा था। जइसेही बंगलिनिया से मती हटा और भोजपुरी एंटरटेनमेंट जगत को होश आया तो तुरंत भोजपुरी के पावर स्टार (Pawan Singh) नया ट्रेंड सेट कर दिए। जिसमे सबसे बड़ा हाथ भोजपुरी के डायरेक्टर रवि पंडित (Ravi Pandit) का है।

और वो ट्रेंड है आ आ आ। जी पवन सिंह के पुदीना के साथ रवि पंडित ने जो आ आ आ का तड़का लगाया है। यूट्यूब, भोजपुरी के साथ साथ रील पर भी छा गया है। मानें जहां देखो आ आ आ। लड़की हो या लड़का, एक्टर हो या एक्ट्रेस हर कोई कर रहा है आ आ आ। और यही पुदीना आ आ आ ने इस गाने को यूट्यूब पे 250 मिलियन के पार पहुंचा दिया।

अब हाल ये है की हर कोई आ आ करने के चक्कर में लगा है। अब अरविन्द अकेला उर्फ़ कल्लू (Arvind Akela) को ही देख लिए वो पुदीना के जगह नेनुआ बेच रहे हैं, लेकिन आ आ तो उहो कर रहे हैं। पवन सिंह और कल्लू के बाद भोजपुरी जगत के ट्रेंडिंग स्टार कहे जानें वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी पावर स्टार के ट्रेंड में आ गए हैं, उनकी क्रिएटिविटी तो ऐसी है की उ वैक्सीन लगवा के आ आ कर रहे है उ भी अपनी प्रेमिका की शादी में जाकर।

बता दे पवन सिंह के पुदीना को वेव चैनल ने रिलीज किया है, जिसके Singer हैं Pawan Singh और Anupama Yadav, Lyrics है Kundan Pandey और Arjun Akela का, Music दिया है Priyanshu Singh ने तो वीडियो डायरेक्टर हैं रवि पंडित।

कल्लू के नेनुआ को भी रवि पंडित ने ही डायरेक्ट किया है। गाने को Worldwide Records Bhojpuri द्वारा रिलीज किया गया है जिसे गया है Arvind Akela Kallu और Khushbu Tiwari KT ने, Feat. Neelam Giri और Priyanka Rewri, शब्द Yadav Raj का है और संगीत ADR Anand का है।

ट्रेंडिंग स्टार के बाबू आओ ना को Khesari Music World पे रिलीज किया गया है, इसके वीडियो डायरेक्टर हैं Ashish Satyarthi, Singer :- Khesari Lal Yadav, Anupma Yadav, Feat :- Khesari Lal Yadav, Rachna Singh Yadav, और शब्द है Vishal Bharti का।